Home Featured बाइक चोरी के अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश, दस बाइक के साथ पांच गिरफ्तार।
November 24, 2022

बाइक चोरी के अंतरजिला गिरोह का पर्दाफाश, दस बाइक के साथ पांच गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में लगातार बाइक चोरी की बढ़ रही घटनाओं ने पुलिस के नाक में दम कर रखा था। कई बार सीसीटीवी फुटेज आदि मिलने के बाबजूद पुलिस चोर या चोरों के गिरोह तक नहीं पहुंच पा रही थी। ऐसे में पुलिस ने बाइक चोरों के एक बड़े अंतरजिला गिरोह के पर्दाफाश का दावा किया है। पुलिस ने पांच बाइक चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की दस बाइक को बरामद किया है।

गुरुवार को शहर के बेंता ओपी में आयोजित प्रेस वार्ता में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गत 22 नवम्बर को अललपट्टी के निकट बाइक चेकिंग के दौरान बिना नम्बर की पैशन प्रो बाइक पर सवार दो युवकों पर पुलिस की नजर पड़ी। पुलिस के देखते ही दोनों भागने लगे। पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया। उनके पास मास्टर चाभी मिली। गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान बहादुरपुर थानाक्षेत्र के वाजितपुर निवासी मोनू महतो एवं मुकेश यादव के रूप में हुई। पूछताछ में उन्होने कोई संतोषजनक जवाब नही दिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने बाइक चोरी में संलिप्तता स्वीकार कर ली। उन दोनों के यहां से पुलिस से दो दो बाइक बरामद की।

Advertisement

मोनू एवं मुकेश की निशानदेही पर पुलिस ने मधुबनी जिले से सुजीत कुमार यादव, नीतीश कुमार राय एवं आनन्द सहनी को गिरफ्तार किया तथा इसके पास से आधा दर्जन बाइक बरामद किया।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि नरेश यादव उर्फ कारी यादव यादव नामक एक अभियुक्त फरार है। इनलोगो ने चोरी की दस गाड़ियां इसी के हाथों बेची थी। पुलिस द्वारा उसकी गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…