Home Featured सर कलम करने की धमकी के बाद बढ़ाई गयी एलएनएमयू के विभागाध्यक्ष की सुरक्षा।
November 24, 2022

सर कलम करने की धमकी के बाद बढ़ाई गयी एलएनएमयू के विभागाध्यक्ष की सुरक्षा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के पीजी रसायन शास्त्र विभागाध्यक्ष प्रो प्रेम मोहन मिश्रा को सर कलम करने की धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने गुरुवार को विश्वविद्यालय में जाकर उनसे मुलाकात की और पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस ने प्रो मिश्रा को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करा दिया है। इससे पहले आईजी ललन मोहन प्रसाद ने फोन पर उनसे बात की। सदर एसडीपीओ ने विभाग के कई शिक्षकों और कर्मियों से पूछताछ भी की।

सदर एसडीपीओ ने कहा कि प्रो मिश्रा को पत्र के माध्यम से धमकी दी गयी थी। मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है। पत्र पर लिखे गए पते की भी जांच की जा रही है। प्रो मिश्रा की सुरक्षा की जवाबदेही हमारी है। इसके लिए फिलहाल उन्हें एक सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया है, जो हमेशा उनके साथ रहेगा। उन्होंने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। दोषी किसी भी हाल में नहीं बचेगा।

Advertisement

बताते चलें कि गत बुधवार को प्रो मिश्रा को धमकी भरा एक पत्र मिला था। इसमें विभाग के एक कर्मी का तबादला करने की बात कही गयी थी। ऐसा नहीं करने पर उनके और उनके परिवार के लोगों का सर कलम करने की धमकी दी गयी थी। इस सूचना से शहर में सनसनी फैल गई थी।

इधर, प्रो मिश्रा ने कहा कि सदर एसडीपीओ के विभाग में पहुंचने से पूर्व मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी ललन मोहन प्रसाद ने उनसे फोन पर बात की और उनसे पूरे मामले की जानकारी दी। साथ ही उनकी पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन दिया। प्रो मिश्रा ने कहा कि इस घटना से वे दहशत में हैं। इसका असर पठन-पाठन पर पड़ रहा है। प्रो मिश्रा ने पुलिस के तत्काल हरकत में आने की सराहना करते हुए दोषी को अविलंब चिह्नित कर गिरफ्तार करने की मांग की, ताकि पठन-पाठन का काम सुचारू रूप से चल सके।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…