Home Featured मंदिर के गर्भगृह से विद्युत उपकरण सहित नगद की चोरी।
November 27, 2022

मंदिर के गर्भगृह से विद्युत उपकरण सहित नगद की चोरी।

दरभंगा: श्री 108 सार्वजनिक दुर्गास्थान, तारसराय रेलवे स्टेशन, मुरिया के प्रांगण में गत 24 नवंबर को मंदिर के गर्भगृह में रखी दानपेटी को तोड़कर रुपये व इन्वर्टर की बैटरी की चोरी हो गयी।

चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के स्क्रीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसे लेकर रविवार को मंदिर प्रांगण में पूजा समिति के अध्यक्ष लालबचन सहनी की अध्यक्षता में आकस्मिक बैठक हुई। बैठक में पूर्व अध्यक्ष सह संरक्षक राकेश नायक ने कहा कि मंदिर के आसपास तेलहन बाध में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है लेकिन यहां का प्रशासन मौन है। पुलिस गांव में गश्ती करने के बजाय एनएच 27 पर वाहन चेक करने में लगी रहती है। इससे यहां इस तरह की घटनाएं होती हैं। थाना प्रभारी से आग्रह है कि गांव की तरफ भी गश्ती करने की व्यवस्था की जाए ताकि इस तरह की घटना न हो।

Advertisement

उन लोगों ने भालपट्टी ओपी अध्यक्ष को इस संबंध में आवेदन भी दिया। इसमें थानाध्यक्ष से इस मामले की छानबीन कर दोषी को पकड़ने की मांग की गयी है। बैठक में पूर्व सचिव सह संरक्षक सह सचिव वीरेंद्र प्रसाद साहू, कार्यालय प्रभारी अर्जुन यादव, पूजक सत्यदेव ठाकुर, पूजा समिति के सचिव मिथुन सहनी, कोषाध्यक्ष गौरी शंकर चौधरी, लालबाबू, राहुल सहनी, रंजीत प्रसाद साहू, कुलदीप साहू, हरिशंकर, सीताराम, लाल साह, हेमंत, अभिमन्यु, रत्नेश, अमन आदि थे।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…