Home Featured एनएच 57 पर चार दिन पूर्व हुए लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन।
December 2, 2022

एनएच 57 पर चार दिन पूर्व हुए लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: चार दिन पूर्व सिमरी थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर कुमरपट्टी के निकट हुए लूटकांड के उदभेदन में दरभंगा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूट के सामान के साथ अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से कार सहित कई मोबाइल, पिस्टल, कारतूस एवं चाकू सहित अन्य कई सामान बरामद किया गया है।

इस संबंध में प्रेसवार्ता का आयोजन कर सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि गत 28 नवंबर को सुबह साढ़े पांच बजे जिले के पतोर थाना क्षेत्र के रहने वाले स्वर्गीय उमाशंकर मिश्रा के पुत्र सुनील कुमार मिश्रा अपनी बाइक से भांजा हेमंत कुमार के साथ सिंहवाड़ा प्रखंड के रामपुरा गांव से दरभंगा आ रहे थे। इसी दौरान कुमरपट्टी के पास एक आई 20 कार से आये लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और बाइक सहित 10000 नकद, मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट कर फरार हो गए।

Advertisement

घटना की सूचना पर एसएसपी अवकाश कुमार ने इसे गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया, जिसमें सिमरी थाना अध्यक्ष सहित टेक्निकल सेल के कर्मियों को शामिल किया गया। उसके बाद फिर से लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा। लूट में शामिल सभी अपराधी मुजफ्फरपुर जिला के बताए जाते हैं। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान साहेबगंज थाना के बेरिया गांव निवासी भगवान सिंह के पुत्र सुधांशु कुमार, बिशनपुर गांव के श्याम बाबू सहनी के पुत्र विजय कुमार, पारू थाना क्षेत्र के उस्ती गांव निवासी रामजी सहनी के पुत्र महेश सहनी एवं बिशनपुरपट्टी गांव निवासी रामप्रवेश सहनी के पुत्र रघुनंदन कुमार के रूप में हुई है।

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए चारों अपराधियों के अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। सभी अपराधी 19 से 25 वर्ष की आयु के हैं। इनके सरगना कौन हैं, इसकी भी तहकीकात की जा रही है। अन्य जिलों से आकर दरभंगा जिले में अपराध की घटनाओं को अंजाम देने में सहयोग देने वाले स्थानीय अपराधियों की भी पहचान की जा रही है।

प्रेस वार्ता के दौरान सिमरी थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान और टेक्निकल सेल के रामबाबू राय सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…