Home Featured खुलेआम घूम रहे नामजदों की गिरफ्तारी के लिए मृतक जियाउर की पत्नी ने एसएसपी से लगायी गुहार।
December 14, 2022

खुलेआम घूम रहे नामजदों की गिरफ्तारी के लिए मृतक जियाउर की पत्नी ने एसएसपी से लगायी गुहार।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बीते दिनों कांग्रेस नेता जियाउर रहमान की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए परिजन अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं। बावजूद इसके पुलिस की ओर से जांच के नाम पर उन्हें टरकाया जा रहा है, जिससे पीड़ित परिजनों में आक्रोश व्याप्त है।

बुधवार को इसी मामले को लेकर मृतक जियाउर रहमान की पत्नी ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगायी है।

एसएसपी कार्यालय पहुंची जियाउर रहमान की पत्नी ने बताया कि उनके पति की हत्या मामले में दो दिनों तक पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पर इसके बाद और दो नामजद आरोपी खुलेआम गांव में घूम रहे हैं। लेकिन पुलिस उनपर कोई कारवाई नहीं कर रही है।

उन्होंने बताया कि उनके गांव के ही दो आरोपी डब्लू और वारिस इमाम को नामजद बनाया गया है। वारिश इमाम पहले भी उनके पति पर हमला करवा चुका है। 2018 में भी उसने उनके पति पर गोली चलवाई थी।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस हत्या में केवल दो तीन लोग ही नहीं बल्कि आठ लोग शामिल हैं।

Advertisement

मृतक की पत्नी का कहना है कि जिस हथियार से उनके पति जियाउर रहमान की हत्या हुई, वह अभीतक बरामद नहीं हुआ है और उनका मोबाइल फोन भी पुलिस के हाथ में नहीं आया है।

उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा कि कहा कि खुलेआम गांव में घूम दोनों नामजदों को जल्द गिरफ्तार किया जाय।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एसएसपी अवकाश कुमार ने बताया कि इसमें तत्काल कार्रवाई करने के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया है, जिसका नेतृत्व सदर एसडीपीओ कर रहे हैं।

एसएसपी का कहना है कि इसमें जांच के लिए एफएसएल की टीम भी बुलाई गई थी और डॉग स्क्वायड भी घटनास्थल पर गया था। तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है। पूछताछ के क्रम में उन्होंने अपना बयान भी दिया है।

एसएसपी ने बताया कि इस केस में और भी दो नामजद है एवं अन्य लोगों के बारे में उनके परिजनों का कहना है कि यह लोग हत्या के षडयंत्र में शामिल हो सकते हैं।

एसएसपी ने बताया कि सभी पहलुओं पर वे लोग जांच कर रहे हैं। एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है। उन्हें एफएसएल की टीम के जांच रिपोर्ट का इंतजार है। उन्होंने कहा कि मर्डर वेपेन के रिकवरी के लिए भी वे लोग प्रयासरत है।

उन्होंने बताया कि जो तीन अभियुक्त गिरफ्तार किए गए हैं, उनको पूछताछ के लिए जल्द रिमांड पर लिया जाएगा। साथ ही अगर आवश्यकता पड़ी तो उनलोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया जाएगा।

एसएसपी ने कहा कि सभी बिंदुओं पर वे लोग अनुसंधान कर रहे हैं। जो भी दोषी सामने आएंगे, भले ही वह नामजद ना हो, लेकिन उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…