Home Featured फातमी ने किया गोपालजी के बयान पर जोरदार पलटवार, कहा- केवल बातें नहीं बनाये, धरातल पर भी काम दिखाएं।
December 14, 2022

फातमी ने किया गोपालजी के बयान पर जोरदार पलटवार, कहा- केवल बातें नहीं बनाये, धरातल पर भी काम दिखाएं।

दरभंगा: दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर के दिए बयान पर पूर्व सांसद सह जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अली अशरफ फातमी अपने पंडसराय स्थित आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पलटवार किया है। बयान पर पलटवार करते हुए फातमी ने कहा कि मेरे कार्यकाल में दरभंगा में दर्जनों बड़े काम हुए। जिसमे बिहार के अंदर दो केंद्रीय विश्वविद्यालय, बिहार में 450 कस्तूरबा गांधी विद्यालय, जिसमें दरभंगा के 18 प्रखंड में 18 कस्तूरबा गांधी स्कूल खोलने का काम किया।

इसके अलावा इग्नू का रीजनल सेंटर, मानु का रीजनल सेंटर, दरभंगा के अंदर में पासपोर्ट ऑफिस सहित जिला को विकसित करने के लिए कई काम को मैंने किया। मैं वर्तमान भाजपा सांसद से पूछना चाहता हूं कि आपने कौन सा विकास का काम किया है।

Advertisement

साथ ही उन्होंर वर्तमान सांसद पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्होंने केवल बातें की हैं, एक भी काम को धरातल पर नहीं उतारा है। उन्होंने कहा कि सांसद बताए दरभंगा में एम्स का काम अभी तक भारत सरकार क्यों नहीं शुरू किया। दरभंगा हवाई अड्डा को 78 एकड़ जमीन दे दिया गया फिर अभी तक काम क्यों नहीं शुरू कराया। विस्तारीकरण तथा लाइटिंग का काम नहीं हुआ, आखिर ऐसा क्यों ?

दरभंगा टू मुजफ्फरपुर जो बड़ी रेल लाइन बनाने की बात चल रही थी जिसका शिलान्यास किया गया वो काम क्यों ठप है ये उसका पैसा मोदी सरकार से क्यों नहीं लाते अभी तो उनकी जिम्मेदारी है। वो हमारी जो सारी ट्रेनें रोक रखी है उसका परिचालन शुरू करवायें। अब तो कोरोना काल भी नहीं है कोरोना का बहाना भी नहीं चलेगा। जीतने जमीन मिले हैं उतने पर काम तो शुरू करो, ताकि की कुछ काम के निशान भी तो दिखे। दरभंगा सांसद अभी तक कोइ काम करे ही नहीं हैं। अब जाने वाले भी हैं, कहाँ जाएंगे पता भी नहीं चलेगा। भारत सरकार इन सब कामों पर यथाशीघ्र काम शुरू करें, नहीं तो मैं पहले भी कहा था इन सब चीजों को लेकर के महागठबंधन के बैनर तले सड़कों पर उतरुगां।

गौरतलब हो कि, पिछले दिनों दरभंगा के निवर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर ने उन्हें पूर्व सांसद मो अली अशरफ फातमी आड़े हाथों लेते हुए कहा था उन्हें बयान बहादुर नहीं बयान बहादुर नहीं कार्य बहादुर बनने की नसीहत दिया था उन्होंने यह भी कहा था कि झूठी बयानबाज़ी से नहीं धरातल पर मेहनत करने से विकास होता है इनके कार्यकाल में मखाना अनुसंधान केंद्र का राष्ट्रीय दर्जा छीन लिया गया था जिले में दो-दो विश्वविद्यालय रहते हुए एक को भी केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा नहीं दिलवा सके। बगैर कागजी कार्रवाई के ही दरभंगा-मुजफ्फरपुर नई रेल लाइन पर शिलान्यास पर बोर्ड टंगबा दिया था अगले दिन उस बोर्ड का कोई अता पता भी नहीं चला।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…