Home Featured बाइक चेकिंग के दौरान पिस्टल एवं खोखा के साथ वारंटी गिरफ्तार।
December 17, 2022

बाइक चेकिंग के दौरान पिस्टल एवं खोखा के साथ वारंटी गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के केवटी थाना की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान वारंटी विकास कुमार को पिस्टल, कारतूस, खोखा तथा चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। वह थाना क्षेत्र के क्यामचक भोजपट्टी गांव का रहने वाला है।

थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने बताया कि उसके खिलाफ केवटी थाने में लूटपाट और आर्म्स में एफआईआर दर्ज है। इससे पूर्व भी उसकी गिरफ्तारी आर्म्स के साथ हुई थी। वर्तमान में 307 के दर्ज कांड में न्यायालय से उसके खिलाफ वारंट जारी था और वह फरार चल रहा था। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह घर से बाइक से बाहर निकला है। इसके बाद पुलिस ने दरभंगा-जयनगर एनएच 527 बी के दोमे चौक पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी।

Advertisement

इस दौरान विकास पुलिस को देखते ही भागने लगा। भागने के क्रम में वह बाइक के साथ गिर पड़ा। उसे पुलिस ने खदेड़कर धर दबोचा। पुलिस को तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल, एक चाकू, एक कारतूस तथा 12 खोखे जब्त किये गए। इस दौरान पुलिस ने उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष रानी कुमारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में केवटी थाने में आर्म्स एक्ट के तहत विकास के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…