Home Featured ट्रक और टेम्पो की टक्कर में दर्जन भर घायल।
December 23, 2022

ट्रक और टेम्पो की टक्कर में दर्जन भर घायल।

दरभंगा: जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत पकड़ी-ठेंगहा पथ के मिल्की टोला मोड़ के पास शुक्रवार को करीब दस बजे में टेंपो और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में टेंपो सवार दर्जन भर लोग जख्मी हो गए। सभी को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से छ गंभीर जख्मियों को डीएमसीएच रेफर किया गया।

धमुआरा गांव से सभी सवारियों को लेकर टेंपो (बीआर07पीसी-1416) चालक बेनीपुर बैंक पर ले जा रहा था। इसी क्रम में मिल्की टोला के मोड़ के मंदिर के पास सामने से आ रहा ट्रक (बीआर 01जीजी-0681) से रफ्तार एवं कुहेश के कारण टकरा कर पलट गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने सभी जख्मियों को अलीनगर सीएचसी में भर्ती कराया और ट्रक को भी घेरकर थाना को सूचना दी। हालांकि इसी क्रम में ट्रक चालक घटना स्थल से भागने में सफल रहा।

Advertisement

थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल ट्रक एवं टेंपो को जप्त कर लिया। इतने में घायलों के परिजन भी जानकारी मिलते ही अस्पताल पर पहुंच गए।

इधर, प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल हो चुके मनहर के सोने मुखिया की पत्नी लालदाय देवी , भिखो मंसूरी की पत्नी जाहिदा खातून , आलम मंसूरी की पत्नी हजदा खातून , मो. रेहान की पत्नी रवाना खातून  और धमुआरा के सुकल मुखिया की पत्नी कलिता देवी  एवं सैनी मुखिया की पत्नी फुलदाय देवी  को डीएमसीएच रेफर किया गया। जिनमें सबसे अधिक खराब स्थिति फुलदाय देवी की बतायी जा रही है। वहीं धमुआरा के कारी मुखिया की पत्नी दोनी देवी , सकील की पत्नी समीना खातून , सोने मुखिया की पत्नी बुच्ची देवी, मनहर की सगीरा खातून और मो. रेहान  को स्थानीय इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

बताया जाता है कि सभी घायल समूह ऋण के लिए कड़ाके की ठंड और कुहाशे में टेंपो से बेनीपुर बैंक जा रहे थे।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…