Home Featured हथियार के बल पर व्यवसायी से पिकअप सहित दो लाख की लूट।
March 1, 2024

हथियार के बल पर व्यवसायी से पिकअप सहित दो लाख की लूट।

दरभंगा: अहियारी गोट निवासी दूध-दही के व्यवसायी दीनबंधु यादव की पिकअप, डेढ़ लाख रुपये नगद, दो मोबाइल फोन तथा 40 हजार रुपये की सामग्री चार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर लूट ली। घटना कमतौल-दरभंगा एसएच-75 पर गोपालपुर रेलवे गुमती के पास शुक्रवार की अलसुबह करीब चार बजे हुई।इस दौरान अपराधियों ने पिकअप मालिक दीनबंधु व उसके खलासी सतनाम के साथ मारपीट भी की। पीड़ित व्यवसायी दीनबंधु ने बताया कि वे रोज सुबह में घर से निकलते हैं और दरभंगा से दही, दूध, पनीर, लस्सी, पेड़ा आदि लेकर अपने क्षेत्र के दुकानदारों को सप्लाई करते हैं। शुक्रवार की सुबह भी वे अपने घर अहियारी गोट से तीन बजे निकले थे। जैसे ही करीब चार बजे वे गोपालपुर गुमती के पास पहुंचे कि वहां पहले से खड़े चार बदमाशों में से एक ने इमरजेंसी रेल फाटक को बंद कर दिया। तीन बदमाश पिकअप के पास आ गए और पिस्टल सटाकर मारपीट करने लगे।

Advertisement

इसके बाद उन्होंने गाड़ी में रखे डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए व उनका व उसके खलासी का मोबाइल छीन लिया। इसके बाद बदमाश पिकअप लेकर मोहम्मदपुर बाजार होते हुए रेलवे गुमती क्रॉस कर पिण्डारुच से आगे नदी किनारे बांध पर पहुंचे। वहां सुनसान जगह में पिकअप रोककर पीछे आए। मुझे ढाला में देख गाली देते हुए कहा कि तुमको गोली मार देंगे। गिड़गिड़ाने पर बदमाशों ने मुझे नीचे उतारकर आम के पेड़ से बांध दिया और पिकअप लेकर फरार हो गए।

Advertisement

व्यवसायी ने बताया कि सभी अपराधी 20 से 30 वर्ष के बीच के थे और सभी ने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। मैंने किसी तरह रस्सी को खोला और छुपाकर रखे दूसरे मोबाइल से कमतौल थानाध्यक्ष को फोन किया। कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और तहकीकात में जुट गयी। इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह कमतौल थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement
Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…