Home Featured संजय झा को मिला है माँ गंगा की सेवा का फल: मौनी बाबा।
March 2, 2024

संजय झा को मिला है माँ गंगा की सेवा का फल: मौनी बाबा।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: संजय झा ने मां गंगा की जो सेवा की, उसी सेवा का फल उन्हें प्राप्त हुआ और माँ गंगा ने उन्हें राज्यसभा पहुंचाया है।

उपरोक्त बातें मिथिला के प्रसिद्ध संत राम उदित दास उर्फ मौनी बाबा ने राज्यसभा सांसद बनने के बाद पहलीबार दरभंगा पहुंचे संजय झा के स्वागत के दौरान कहीं।

Advertisement

दरभंगा पहुंचते ही श्री झा का शहर में जगह जगह पर समर्थकों द्वारा स्वागत किया गया। इसी कड़ी में मौनी बाबा ने लहेरियासराय के बलभद्रपुर अवस्थित निर्माणाधीन दूल्हा दुल्हिन मंदिर के सामने राज्यसभा सांसद संजय झा का अभिनंदन किया तथा आशीर्वाद दिया।

इस मौके पर संत मौनी बाबा ने कहा कि सजंय झा द्वारा धर्म के कार्य में उल्लेखनीय योगदान दिया गया है। मिथिला ही नहीं, बल्कि पूरे बिहार केलिए सिमरिया गंगा घाट का धार्मिक दृष्टिकोण से काफी महत्व है। संजय झा ने मुख्यमंत्री को ले जाकर सिमरिया घाट का मुआयना कराया। जल संसाधन मंत्री रहते हुए उन्होंने अपने विभाग से सिमरिया घाट का ऐतिहासिक कायाकल्प करवाया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि माँ गंगा की सेवा के फलस्वरूप उन्हें मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। इसी आशीर्वाद के फलस्वरूप उन्हें राज्यसभा जाने का मौका मिला।

मौनी बाबा ने उम्मीद जताई कि आगे भी श्री झा धार्मिक कार्यों को आगे बढ़ाएंगे और उन्हें पूरे भारत के साधु संतों का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

Advertisement

मौके पर ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष उदय शंकर चौधरी, डॉ उदभट मिश्रा, डॉ प्रभाकर झा, देव कुमार झा, अनिल चौधरी, अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी, श्याम झा आदि ने भी माला पहना कर सांसद श्री झा का अभिनंदन किया।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…