Home मुख्य एसएसपी ने बिरौल एवं कुशेश्वरस्थान थाना का किया औचक निरीक्षण।
March 5, 2024

एसएसपी ने बिरौल एवं कुशेश्वरस्थान थाना का किया औचक निरीक्षण।

दरभंगा: वरीय पुलिस अधिक्षक जगुनाथ रेड्डी जगा रेड्डी ने मंगलवार को देर शाम दरभंगा जिला के बिरौल थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाना में गठन किए गए तीनों कोषांग के प्रभारियों के पंजी का अवलोकन किये। पंजी में त्रुटि पाए जाने पर उसे सुधार करने का निर्देश दिए। एसएसपी ने बताया कि थाना क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी थानों में तीन कोषांग का गठन कर अलग-अलग प्रभारी का नियुक्ति किया गया है।जिसमें अभियोजन कोषांग के लिए पु.अ.नि सुभाष चंद्र मंडल, लोक शिकायत कोषांग के लिए पु.अ.नि आरती कुमारी एवं सीसीटीएनएस कोषांग के लिए पु.अ.नि पूजा कुमारी को प्रभारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि कोषांग का गठन होने से इसके प्रभारियों को कठिनाई हो रही है। इसे संधारण करने के तरीके बताये गये हैं।

Advertisement

एसएसपी ने बताया कि इन तीनों कोषांगों का गठन होने से थाना को कार्य करने में सहूलियत होगी। उन्होंने बताया कि जिला अंतर्गत सभी थानों में तीन कोषांगों का गठन की गयी है। बारी-बारी से थाना का निरीक्षण कर गठन किये गए तीनों कोषांगों के स्थिति से अवगत हो रहे है।

Advertisement

उन्होंने बिरौल थाना के निरीक्षण में सन्तुष्ट होने की बात पत्रकारों से कही। एसएसपी श्री रेड्डी जिला में पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार बिरौल थाना का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इससे पूर्व उन्होंने कुशेश्वरस्थान थाना का निरीक्षण किये। मौके पर सीडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी, राकेश सिंह थानाध्यक्ष कुशेश्वरस्थान सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement
Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…