Home मुख्य भाजयुमो जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बेनीपुर में युवा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन। 
March 5, 2024

भाजयुमो जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में बेनीपुर में युवा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन। 

दरभंगा: मंगलवार को भाजपा युवा मोर्चा दरभंगा जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने बेनीपुर के विभिन्न क्षेत्रों में युवा चौपाल लगाकर मोदी सरकार के कार्यों से लोगों को अवगत कराया। पहले बेनीपुर बहेरी नगर पंचायत बहेरी चौक पर युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष पंकज कुमार के नेतृत्व में फिर बेनीपुर नगर मंडल आशापुर चौक पर युवा मोर्चा नगर संयोजक राहुल ठाकुर के नेतृत्व में तत्पश्चात बेनीपुर पश्चिम मंडल में दुर्गा मंदिर बाथो दुर्गा मंदिर परिसर में मंडल अध्यक्ष शिव शंकर मिश्र के नेतृत्व में युवा चौपाल लगाया और फिर से एक बार मोदी सरकार बनाने की अपील की।इस संबंध में बताते हुए जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने बताया कि हम जिस क्षेत्र में जाते हैं लोगों में फिर से एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं को देखकर ही उत्साहित हो जाते हैं कि यह मोदी जी की पार्टी के लोग हैं। आम लोगों में नरेंद्र मोदी के किए गए कार्यों की वजह से जो लोकप्रियता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

Advertisement

श्री झा ने बताया की दरभंगा में पिछले दो कार्यकाल में मोदी जी ने जो बड़ी-बड़ी सौगातें दी हैं सड़क स्वास्थ्य रेल हवाई क्षेत्र में जो विकास हुआ है उसे लोगों में उनके प्रति अगाध विश्वास जागा है। क्या महिला क्या बुजुर्ग सभी वर्ग के लोग नरेंद्र मोदी को जीता कर फिर एक बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर हैं।

Advertisement

युवा चौपाल कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम झा, जिला मंत्री आनंद मोहन, जिला प्रवक्ता शशि भूषण चौधरी उर्फ नेहरू एवं राहुल ठाकुर आदि कार्यकर्ताओं ने भी लोगों के बीच अपने विचार रखें।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…