Home Featured महिला ने मोबाइल पर पति के साथ बात होने के बाद कर ली आत्महत्या!
March 6, 2024

महिला ने मोबाइल पर पति के साथ बात होने के बाद कर ली आत्महत्या!

दरभंगा: जिले के बिरौल थानाक्षेत्र से एक आत्महत्या का मामला सामने आया है, जहां एक 19 वर्षीय विवाहिता ने गले में फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली है। घरवालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। लड़की का पति रोजी रोटी के लिए दूसरे राज्य में रहता है। लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने कहा कि आवेदन मिलने पर आगे की करवाई होगी।

Advertisement

मामला दरभंगा जिला के बिरौल थाना क्षेत्र के अगैरेडी गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी आरती कुमारी ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

बिरौल थाना के अपर थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र मंडल ने बताया कि मृतका अगैरेडी गांव के मंगनु तांती का 19 वर्षीया बेटी रीना कुमारी है। बताया जाता है कि गांव के एक कार्यक्रम से वापस लौटने के बाद मोबाइल पर पति के साथ बात होने के बाद वह गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार पति रोजी रोजगार करने के लिए मुंबई गया हुआ है। जिस कारण रीना लगभग पांच माह से अपने मायके में रहती है। परिजनों की ओर से आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…