Home Featured समस्तीपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दरभंगा के जदयू विधायक।
March 11, 2024

समस्तीपुर में सड़क हादसे का शिकार हुए दरभंगा के जदयू विधायक।

दरभंगा: दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान के जदयू विधायक अमन भूषण हजारी एक सड़क हादसे का शिकार हो गाए हैं. घटना रविवार की देर रात समस्तीपुर जिले में घटी है. विधायक अमन भूषण अपनी स्कार्पियो से जा रहे थे. मुसरीघरारी चौराहे पर एक ट्रक से उनकी स्कार्पियो की टक्कर हो गयी. जिसके बाद विधायक की गाड़ी पलट गयी और हादसे में विधायक समेत 4 से 5 लोगों के जख्मी होने की सूचन है. घायलाें को अस्पताल पहुंचाया गया है.

Advertisement

बताया जाता है कि विधायक अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ पटना से आ रहे थे. समस्तीपुर में उनकी स्कॉर्पियो में एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि विधायक की स्कॉर्पियो पलट गयी. इस दौरान गाड़ी में सवार विधायक समेत 5 लोग जख्मी हो गए.

Advertisement

हादसे के बाद आनन-फानन में विधायक समेत अन्य घायलों को अस्पताल लाया गया जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया. मिल रही जानकारी के अनुसार, विधायक व अन्य को पटना के पीएमसीएच अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज होगा. वहीं इस सड़क हादसे की जानकारी ने विधायक के समर्थकों और सियासी गलियारे में चिंता पैदा कर दी है. लोग विधायक की जानकारी ले रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि अमन भूषण हजारी दरभंगा के कुशेश्वरस्थान सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं. उपचुनाव में उन्होंने जीत हासिल की थी. राजद के उम्मीदवार गणेश भारती को हराकर उन्होंने इस सीट पर जीत हासिल की थी. अमन हजारी को जदयू का मजबूत नेता माना जाता है. उन्होंने पंचायत समिति के पद के लिए भी चुनाव में कभी अपनी किस्मत आजमायी थी. लेकिन तब उसी गणेश भारती से वो हारे थे जिन्हें आगे चलकर उन्होंने विधानसभा के चुनाव में शिकस्त दी.

Advertisement
Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…