Home Featured बाइक सवार से लूटपाट मामले में पिस्टल के साथ चार गिरफ्तार।
June 14, 2024

बाइक सवार से लूटपाट मामले में पिस्टल के साथ चार गिरफ्तार।

दरभंगा: सिंहवाड़ा प्रखंड के अतरवेल जाले पथ पर सनहपुर चौर में बाइक सवार से लूटपाट के मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पिस्टल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। लूटी गई पैशन प्रो बाइक, लूट में प्रयुक्त पल्सर बाइक के साथ-साथ कमतौल थाना क्षेत्र से चोरी की गई बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Advertisement

ज्ञात हो की सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर और सनहपुर के बीच चौर में 11 जून की देर शाम लहेरियासराय थाना क्षेत्र के पण्डासराय निवासी सोनू कुमार के साथ लूटपाट हुई थी। सदर एसडीपीओ टू कमतौल ज्योति कुमारी ने सिंहवाड़ा थाना में पीसी आयोजित कर बताया कि 11 जून की देर शाम हुई लूटपाट की घटना में बदमाशों ने लाइटरनुमा पिस्टल से वार कर सोनू कुमार को जख्मी कर उसके पास से मोबाइल बाइक और अन्य सामान लूट लिया था।

Advertisement

घटना के 48 घंटे के अंदर कछुआ गांव में छापेमारी कर लूट की पैशन प्रो बाइक , वैक्यूम क्लीनर, मोबाइल के साथ लाइट पिस्टल घटना में प्रयुक्त पल्सर बाइक को बरामद किया गया है।

घटना में शामिल बदमाश ब्रह्मपुर निवासी लड्डू कुमार उर्फ सुंदरम, विवेक कुमार, अमित कुमार उर्फ नेपाली और कछुआ निवासी अंकित कुमार मिश्रा को गिरफ्तार किया है। सभी बदमाशों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है।

Advertisement

एसडीपीओ ज्योति कुमारी ने बताया कि सभी बदमाशों का आपराधिक रिकॉर्ड पता किया जा रहा है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…