Home Featured थाने के घेराव के बाद हरकत में आई पुलिस, मारपीट के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।
4 weeks ago

थाने के घेराव के बाद हरकत में आई पुलिस, मारपीट के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: शुक्रवार को हुए कोतवाली थाना का घेराव और हंगामे के बाद पुलिस हरकत में आई और मारपीट के तीन आरोपियों को देर रात मधुबनी जिले से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दरभंगा शहर के पुरानी मुंसिफ निवासी मो0 इमाम तथा उनके दो पुत्रों साहिल एवं शाहनवाज के रूप में हुई।

Advertisement

इसकी जानकारी शनिवार को दरभंगा सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर शुक्रवार की रात मधुबनी जिले से तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

एसडीपीओ ने बताया कि घटना कोई सुनियोजित घटना नहीं थी। युवकों के बीच मॉल में हल्की कहासुनी हुई। इसी को लेकर मॉल के बाहर आरोपियों ने मो0 जिलानी नामक युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया। वहां रखे एक बांस के बल्ले से जिलानी के सिर पर वार कर दिया गया, जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गयी।

बताते चलें कि बीते गुरुवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र में मॉल में हुई झड़प के बाद बाहर निकलते ही एक 20 वर्षीय युवक मो0 जिलानी को कुछ युवकों ने मिलकर बुरी तरह मारपीट कर अधमरा कर दिया था। घटना के विरोध में शुक्रवार को घायल के परिजनों ने मुहल्ले के लोगों के साथ थाना का घेराव कर हंगामा किया था। इसके बाद पुलिस द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…