Home Featured घात लगाए बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर किया घायल, गंभीर हालत में रेफर।
1 week ago

घात लगाए बदमाशों ने युवक को चाकू मारकर किया घायल, गंभीर हालत में रेफर।

दरभंगा: जिले के घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के नवानगर गांव में खेत से शौचालय कर लौट रहे व्यक्ति सुरेश यादव को कमल राय और रामकांत राय के बगीचा के पास घात लगाए बैठे घनश्याम सहनी, राधे श्याम सहनी , सुरेश सहनी, चंदन सहनी, दया नन्द सहनी, सीताराम सहनी , संजय सहनी, रंजीत सहनी, रामबिलाश सहनी, गणेश सहनी रामेश्वर सहनी के साथ दो अज्ञात लोगों ने मिलकर हाथ में रखे चाकू से शरीर पर कई जगहवार कर दिया। जिससे सुरेश यादव लहुलहान होकर खेत में गिर गया।

Advertisement

वहीं रास्ते से जा रहे रमेश साहू की नजर जब खेत में पड़े सुरेश यादव पर पड़ा तो इस घटना की जानकारी सुरेश यादव के घर वालो को दिया गया। जहा मौके पर सुरेश यादव के घर के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर लहूलहान देख परेशान हो गए। वही घायल सुरेश यादव को उठा कर प्राथमिक उपचार के लिए मोटर साईकिल पर बिठाकर घनश्यामपुर पीएचसी में लाया गया। जहा डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर हालत नाजुक देख उसे डीएमसीएच रैफर कर दिया है, लेकिन एंबुलेंस नही होने के कारण समय लगा। बाद में निजी गाड़ी से दरभंगा गए। घायल सुरेश यादव के द्वारा घनश्यामपुर थाना में दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया है कि, उपरोक्त लोग 16 फिट रास्ता मांग रहा था। हम लोग आठ फिट रास्ता दिया। जिन कारण इन लोगो ने मुझे जान से मारने के नियत से यह घटना की अंजाम दिया है ।

Advertisement

वहीं डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया है कि, घायल सुरेश यादव के शरीर पर आठ जगह चाकू से कटा हुआ था। जिसे प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। इस संबद्ध में थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया है कि, दोषियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है कानून को हाथ में लेने वालें बक्से नही जाएंगे।

Advertisement
Share

Check Also

जीतन सहनी हत्याकांड में अभी और खुलेंगे राज, आरोपी को रिमांड पर लेने की तैयारी में पुलिस।

दरभंगा: वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामले में अभी कई राज खुलने ब…