Home Featured मुकेश साहनी के पिता की हत्या से मची सनसनी, एसएसपी ने किया एसआईटी का गठन।
July 16, 2024

मुकेश साहनी के पिता की हत्या से मची सनसनी, एसएसपी ने किया एसआईटी का गठन।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा में अपराधियों के हौसले आसमान पर हैं। अपराधियों ने देर रात भीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी के पिता की हत्या धारदार हथियार से कर दी है। सुबह सुबह इस खबर के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गयी। पुलिस की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर कर दी है। वहीं दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने मामले की जांच केलिए एक एसआईटी का गठन कर दिया है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मुकेश साहनी के दरभंगा जिला बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बाजार के निकट जिरात गांव स्थित पैतृक आवास में हुई है। हालांकि जिरात गांव घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में बताया जाता है। यह बिरौल थाना का भी सीमावर्ती क्षेत्र है।

बताया जाता है कि मुकेश साहनी के 75 वर्षीय पिता जीतन सहनी रोज की भांति सारा काम निपटा कर रात को अपने अर्धनिर्मित मकान में सोने गए। रोज सुबह वे 4 बजे ही जगकर भजन गाना आदि बजाते थे। पर मंगलवार को फूल तोड़ने निकले लोगो ने जब भजन बजने की आवाज नहीं सुनी तो उन्होंने आवाज लगाई। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं आया। इसपर लोगों ने घर के पास जाकर देखा तो दरवाजा टूटा हुआ था। जैसे लोगो ने दरवाजा खोला तो खून से लथपथ जीतन साहनी की लाश पड़ी थी।

Advertisement

इसके बाद ग्रामीणों ने शोर मचाया तो लोग जुट गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। सूचना पर बिरौल एसडीपीओ मनीष चन्द्र चौधरी एवं थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इधर, दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने इस मामले में ग्रामीण एसपी काम्या मिश्र के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया है। इस एसआईटी टीम में उनके साथ बिरौल एसडीपीओ एवं बिरौल थानाध्यक्ष भी होंगे।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …