Home Featured तीन और गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने किया जीतन सहनी हत्याकांड का खुलासा। 
July 19, 2024

तीन और गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने किया जीतन सहनी हत्याकांड का खुलासा। 

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा क़े चर्चित जीतन सहनी हत्याकांड में पुलिस ने तीन और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के साथ मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले के मुख्य अभियुक्त काजिम अंसारी को पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

गिरफ्तार शेष तीन अभियुक्तों की पहचान घनश्यामपुर थाना के जिरात गांव निवासी मो0 सितारे, छोटे लहेरी एवं मो0 आजाद के रूप में हुई है।

Advertisement

इसको लेकर शुक्रवार की शाम दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मो0 सितारे उर्फ छेदी ने मृतक से 20 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे, जिसके एवज में मृतक उसका पैशन प्रो बाइक एवं उसके कागजात रखे हुए था। वहीं छोटे लहेरी ने मृतक से 6000 हजार ब्याज पर लिया था, जिसके एवज में मृतक ने उसके जमीन के कागजात रखे थे। गिरफ्तार अभियुक्त मो0 आजाद तीनों अभियुक्तों के सहयोग में था।

Advertisement

अनुसंधान के क्रम में जीतन सहनी के घटनास्थल वाले घर से 38 प्लास्टिक का खाली पॉलीथिन बरामद किया गया है, जिससे प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि शराब का सेवन कर इन्हें फेंका गया है।

एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल के बगल के पोखर से बरामद मृतक के संदूक से 23 कागजात बरामद किया गया है। इसमें दो जमीन के दस्तावेज तथा शेष ब्याज के लेनदेन एवं गाड़ी के कागजात थे।

उन्होंने बताया कि फिलहाल घटना में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी नहीं हुई है। इसकी बरामदगी का प्रयास जारी है।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …