Home Featured महज तीन हजार लेकर वारंटी को छोड़ने वाले तीन पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने किया निलंबित।
July 21, 2024

महज तीन हजार लेकर वारंटी को छोड़ने वाले तीन पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने किया निलंबित।

दरभंगा: दरभंगा के पुलिस कप्तान एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने सिमरी थाने के डायल 112 पुलिस वाहन पर तैनात सहायक दारोगा अनय कुमार, सिपाही रविन्द्र कुमार सिंह व महिला आरक्षी नीतु कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी द्वारा समर्पित प्रतिवेदन के आलोक में यह कार्रवाई की गई है।

Advertisement

बताया जाता है कि बिरदीपुर से वारंटी राजा पासवान की गिरफ्तारी के बाद उसे रास्ते पर कथित रूप से तीन हजार रुपए लेकर पुलिस वाहन से उतार देने का आरोप लगाया गया था। थानाध्यक्ष ने एसएसपी को समर्पित प्रतिवेदन में कहा है कि गत 19 जुलाई को गश्ती एवं कोर्ट कार्य के लिए थाने से प्रस्थान किये थे। उसी दौरान सूचना मिली कि डायल 112 के वाहन पर प्रतिनियुक्त कर्मियों ने वारंटी बिरदीपुर के राजा पासवान को गिरफ्तार करने के बाद तीन हजार रुपए उसे लेकर छोड़ दिया है।

Advertisement

इस मामले में राजा पासवान के पिता पूर्व पंसस अमरनाथ पासवान ने स्थानीय विधायक डॉ. मुरारी मोहन झा से मिलकर वारंटी को छोड़ने के एवज में तीन हजार रुपए अवैध रूप से लेने की बात कही थी। इस आलोक में विधायक ने एसएसपी व थानाध्यक्ष से मोबाइल पर संपर्क कर उन्हें घटनाक्रम से अवगत कराया था।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …