Home Featured दरभंगा में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई होटलों के नाम आये सामने।
July 25, 2024

दरभंगा में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कई होटलों के नाम आये सामने।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक बंग्लादेशी महिला की गिरफ्तारी के साथ ही शहर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इसमें वेश्यावृत्ति में शामिल महिला के साथ साथ इसे चलाने वाले पति पत्नी को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक होटल के मैनेजर तथा एक कस्टमर को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कई होटलों के नाम भी सामने आये हैं जिनमे वेश्यावृत्ति का धंधा चलता था। पुलिस इस गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी केलिए भी छापेमारी कर रही है।

Advertisement

इस संबंध में जानकारी देते हुए दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने बताया कि पुलिस को वेश्यावृत्ति चलाने की सूचना मिलने पर लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेंता में छापेमारी की गई, जहां इस धंधे में शामिल एक बंग्लादेशी महिला को गिरफ्तार किया गया। उक्त महिला ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के रत्नोपट्टी की रहने वाली छोटी देवी एवं उसके पति सोनू कुमार उससे यह धंधा करवाते थे। पुलिस ने छोटी देवी एवं उसके पति सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

गिरफ्तार दोनों पति पत्नी ने अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए कहा कि वे लगभग 60 महीने से यह धंधा चलाते हैं। वे लोग होस्टल एवं लॉज आदि में रहने वाली लड़कियों को प्रलोभन देकर उन्हें इस धंधे में शामिल करते हैं। दोनों के पास से जब्त मोबाइल से भी कई तथ्य सामने आए हैं।

उन्होंने बताया कि बिना किसी पहचान पत्र के कुछ होटल इन्हें कमरा उपलब्ध करवाते थे जहां ग्राहकों को ये लोग लड़कियां उपलब्ध करवाते थे। इन होटलों में अतिथि होटल, प्रिंस कमल होटल, शांति निवास होटल एवं ललन रेस्ट हाउस आदि शामिल हैं।

Advertisement

सूचना पर पुलिस ने बेंता स्थित अतिथि होटल में छापेमारी की, जहां एक कमरे में एक युवती के साथ एक युवक आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। उक्त युवक ने बताया कि उसने होटल के मैनेजर से एक लड़की उपलब्ध करवाने का अनुरोध किया था, जिसके बाद होटल के मैमेजर ने ही धंधे में शामिल लड़की को होटल बुलाकर संपर्क करवाया था। पुलिस ने होटल के मैनेजर लहेरियासराय थाना के बाकरगंज निवासी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही ग्राहक के रूप में शामिल उक्त युवक को भी हिरासत में ले लिया।

सिटी एसपी ने बताया कि रैकेट में कई और लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जिनके विरूद्ध कारवाई की जा रही है। साथ ही इस तरह के धंधे में संलिप्त होटलों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी की जा रही है।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …