Home Featured पुत्र के साथ हो रहे मारपीट में बचाव के लिए गई महिला के साथ मारपीट एवं बदसलूकी का आरोप।
July 26, 2024

पुत्र के साथ हो रहे मारपीट में बचाव के लिए गई महिला के साथ मारपीट एवं बदसलूकी का आरोप।

दरभंगा: जिले के बहेड़ा थानाक्षेत्र के शिवराम गांव गत 23 जुलाई को दो पक्षों के बीच हुए विवाद को लेकर माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। दोनों पक्षो द्वारा कारवाई हेतु थाना को आवेदन दिया गया, परंतु धरराल पर कोई ठोस कारवाई होती नही दिख रही है।

Advertisement

मामले को लेकर शिवराम गांव निवासी स्व0 काशी झा की पत्नी बच्चीदाई देवी ने अपने ही गांव के लालबाबू झा, मिथिलेश झा, रोहित झा, रंजीत झा, चंद्रशेखर झा, गोविंद चौधरी एवं गोपाल चौधरी पर मारपीट एवं बदसलूकी का आरोप लगाया है। थाने को दिए आवेदन में बच्चीदाई देवी ने बताया है कि उनका पुत्र शयम कुमार झा अपने ग्रामीण गोविंद राय के साथ 23 जुलाई की शाम घर से लौट रहा था। इसी बीच गोपाल चौधरी के घर के पास पहुंचने पर सभी आरोपियों द्वारा पूर्व से योजना बनाकर उनके पुत्र एवं गोविंद राय को घेर लिया गया। उनलोगों में उनके पुत्र की पिटाई शुरू कर दी। इस सूचना पर बच्चीदाई देवी एवं रेणु देवी बीच बचाव करने पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट एवं बदसलूकी की गई। साथ ही उनके पुत्र के गले से 75 हजार मूल्य एवं रेणु देवी के गले से 80 हजार मूल्य का सोने का चेन छीन लिया गया। आरोपियों द्वारा रंगदारी देते रहने अन्यथा गांव में नहीं रहने की धमकी दी गई। गांव झगड़ा होते देख जब ग्रणीण अमित कुमार राय एवं रेणु देवी के पति सुनील राय बीच बचाव करने आये तो आरोपियों द्वारा उनके साथ भी मारपीट की गई।

Advertisement

वहीं इस मामले को लेकर दिए गए आवेदन में बहेड़ा थाना क्षेत्र के क्षेत्र में शिवराम गांव निवासी चंद्रशेखर झा के पुत्र लालबाबू झा उर्फ बाबा ने कहा है कि वे बीते सोमवार की रात अपने भाई मिथलेश कुमार झा के साथ गांव के ही गोपाल चौधरी के घर से भोज खा कर लौट रहे थे। इसी दौरान उनके गांव के ही काशी झा के पुत्र संतोष झा एवं रमन कुमार राय के पुत्र अमित कुमार राय उर्फ बिट्टू राय, देवचंद्र राय के पुत्र सुनील कुमार राय एवं गोविंद राय ने उनको और उनके भाई को घेर का अचानक पिटना शुरू कर दिया।

Advertisement

उन्होने आरोप लगाया है इस दौरान सामने से अमित कुमार राय और सुनील कुमार राय एवं गोविन्द राय आदि सभी ने घेर लिया और उनके साथ गाली गलौज एवं मारपीट की, जिसमे उनका सार फट गया और वे घायल हो गया। उन्होंने भी रंगदारी की मांग को लेकर घटना कारित करने का आरोप लगाया है।

Share

Check Also

बस मालिक ने सरपंच पर रंगदारी मांगने का लगाया आरोप।

दरभंगा:  झिलमिल बस ट्रेवल्स के मालिक जितेंद्र कुमार ने डीएम को आवेदन देकर प्रखंड के नवादा …