Home Featured वाहन की ठोकर से बच्चे की मौत से भड़का आक्रोश, कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे एसडीपीओ।
4 days ago

वाहन की ठोकर से बच्चे की मौत से भड़का आक्रोश, कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे एसडीपीओ।

दरभंगा: जिले के सोनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत पांता गांव में बजरंग चौक के पास चार चक्का से ठोकर लगने पर पांता निवासी अजय कुमार के 3 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार की मृत्यु इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह एक निजी अस्पताल में हो गई। इस घटना से ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा, जिसे शांत कराने सदर एसडीपीओ अमित कुमार को कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचना पड़ा। 

बताया जाता है कि सोमवार की शाम करीब करीब 6 बजे बच्चा खेल रहा था। इस दौरान हादसा हुआ। धक्का लगने के साथ ही स्थानीय लोगों के द्वारा धक्का मार कर भाग रहे चार चक्का वाहन को लोगों ने पकड़ लिया उसे अपने कब्जे में पूरी रात रखा।

Advertisement

सुबह जैसे ही घायल बच्चों की मृत्यु की खबर आई वैसे ही लोगों ने आक्रोशित हो गए और शव को डीएमसीएच में पोस्टमार्टम करवाने के बाद वहां से लाकर पंता बजरंग चौक पर रखकर पुलिस को पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करने लगा। हालांकि पुलिस इससे पूर्व गाड़ी छुड़ाने के लिए गई थी।

Advertisement

ग्रामीणों ने सोनकी थाने की पुलिस को भी घेर लिया। सूचना पर सदर एसडीपीओ अमित कुमार, सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह, बहादुरपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, पतोर थानाध्यक्ष शिवनारायण कुमार, फकिला थानाध्यक्ष पूजा कुमारी, सहित दंगा नियंत्रण बल मौके पर पहुंची व लोगों को समझाकर वहां से पुलिस को बाहर लाया गया।

Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…