Home Featured विश्वविद्यालय परिसर स्थित तालाब में डूबी युवती, हत्या एवं हादसा में उलझी गुत्थी।
4 days ago

विश्वविद्यालय परिसर स्थित तालाब में डूबी युवती, हत्या एवं हादसा में उलझी गुत्थी।

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत संस्कृत विश्वविद्यालय के पीछे अवस्थित तालाब में डूबने से एक युवती की मौत हो गयी। मृतक युवती की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। वहीं युवती की मौत को लेकर कई पहलू सामने आए हैं जिसने इस मौत पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं। यह मौत हत्या, हादसा या आत्महत्या है, पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है।

Advertisement

बताया जाता है कि युवती जब तालाब में डूब रही थी, उसी समय एक युवक उसे बचाने केलिए तालाब में कूद पड़ा। युवक जबतक उस युवती को बाहर निकालता, युवती की मौत हो चुकी थी।

आसपास के लोगों के जुटने पर पुलिस को सूचना दी गयी। पर जबतक पुलिस पहुंची, युवती को निकालने वाला युवक वहां से गायब हो चुका था। वहीं एक मोबाइल और सैंडल तालाब के किनारे पड़ा मिला जो उसी युवती का बताया जा रहा है। युवती की उम्र 16-17 वर्ष बतायी जा रही है।

मौके पर पहुंची विश्विद्यालय थाना की पुलिस शव के साथ वहां मिले मोबाइल एवं सैंडल को भी जब्त कर लिया और जांच में जुट गयी। वहीं मोबाइल लॉक होने के कारण युवती की पहचान नहीं हो सकी थी।

Advertisement

इस घटना ने कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए हैं। यदि युवती की मौत हादसा था तो फिर उसका मोबाइल और सैंडल किनारे पर क्यों रखा था। यदि युवती ने आत्महत्या की तो कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं मिला। साथ ही जिस युवक ने युवती को डूबने से बचाने का प्रयास किया, वह कौन था और पुलिस के आने से पहले चला क्यों गया।

बहरहाल, सवाल कई हैं और उनके उत्तर मिलने पर ही इस मौत की गुत्थी सुलझ सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…