Home Featured बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पचास पदों के लिए होगी नियुक्ति।
24 hours ago

बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा मौका, पचास पदों के लिए होगी नियुक्ति।

दरभंगा: जिला में युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। आने वाले 30 सितंबर को श्रम संसाधन विभाग की ओर से जॉब कैंप का आयोजन किया गया है। आयोजन दिन के 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगा। इस कैंप में भाग लेने के लिए 18 से 30 वर्ष की आयु निर्धारित की गई है। बहाली इंटरव्यू के आधार पर होगी। यह नियुक्ति 50 पदों पर निकाली गई है। जानकारी दरभंगा के नियोजन पदाधिकारी अवर प्रादेशिक नियोजनालय मृणाल कुमार चौधरी ने दी है।

उन्होंने बताया कि आईटीआई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन लहेरियासराय के कार्यालय परिसर और विश्वविद्यालय नियोजन सूचना व मार्गदर्शन केंद्र दरभंगा में Chaitanya India Fin Credit Pvt Ltd कैंप लगा रही। जिसमें मैट्रिक पास अभ्यर्थी की बहाली होगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव के लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 18 से 28 वर्ष निर्धारित है। कुल 50 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षरता का आयोजन किया जाएगा। चयनित बीएम पद के लिए अभ्यर्थियों को 11,080 रुपए वेतन सहित मुफ्त आवास प्रतिमाह दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नियोजक की ओर से चयनित कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव पद के लिए अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जानी है।

Advertisement

चयनित अभ्यर्थियों को उत्तर बिहार जिले में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। अभ्यर्थी के पास दो पहिया वाहन और ड्राइविंग लाइसेंस होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि सभी वांछित अभ्यर्थी उक्त मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठा सकते हैं। जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है।

Advertisement

इसी प्रकार विश्वविद्यालय नियोजन सूचना व मार्गदर्शन केंद्र दरभंगा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय कैंपस नरगोना पैलेस के माध्यम से 30 सितंबर (सोमवार) को विश्वविद्यालय नियोजन सूचना और मार्गदर्शन केंद्र दरभंगा में Chaitanya India Fin Credit Pvt Ltd सुबह के 11:00 बजे से दोपहर 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिसमें मैट्रिक अभ्यार्थी की बहाली की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव पद के लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा 18 से 28 वर्ष है निर्धारित है। कुल 50 पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षरता का आयोजन किया जाएगा।

चयनित बीएम पद के लिए अभ्यर्थियों को 12,500 रुपए वेतन सहित अन्य भत्ते प्रतिमाह दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि नियोजक की तरफ से चयनित कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव पद के लिए अभ्यर्थियों को नियुक्ति किया जाना है। सम्पूर्ण बिहार में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं। अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक और अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।

Share

Check Also

कोसी बैराज से छोड़ा गया रिकॉर्ड क्यूसेक पानी, दरभंगा सहित कई जिले में बाढ़ को लेकर अलर्ट जारी।

दरभंगा: नेपाल के तराई और उत्तर बिहार में लगातार हो रही बारिश की वजह से राज्य के 13 जिलों म…