Home Featured झगड़ा छुड़ाने गए युवक की कर दी गयी हत्या, दो गिरफ्तार।
February 8, 2019

झगड़ा छुड़ाने गए युवक की कर दी गयी हत्या, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: विशनपुर थाने के मुस्तफापुर गांव में गुरुवार की रात ट्रैक्टर चालक इन्द्रजीत दास (31) की गला दबाकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने शव पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजवाया।
मामले में इन्द्रजीत की पत्नी ने गांव के ही रेबी सहनी के पुत्र कमल सहनी और लंकेश सहनी तथा मृतक के चचेरे भाई प्रेमलाल दास के पुत्र घनश्याम दास को नामजद करते हुए थाने में आवेदन दिया है। पुलिस ने घटना की रात ही दो आरोपितों कमल सहनी और लंकेश सहनी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।
बताया जाता है कि इंद्रजीत और अन्य आरोपित ट्रैक्टर पर मिट्टी लोड-अनलोड करते थे। घटना की रात नशे की हालत में लंकेश सहनी व घनश्याम दास में मजदूरी के पैसे को लेकर मारपीट होने लगी। इंद्रजीत झगड़ा छुड़ाने गया। लेकिन कमल सहनी, घनश्याम तथा कमल के भाई लंकेश ने उसे सड़क पर पटक दिया तथा गला दबाते हुए नाजुक अंग पर प्रहार कर दिया। इंद्रजीत की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार कमल पहले शिमला में रहता था। वहां भी कई आपराधिक घटनाओं में भी उसकी संलिप्तता बताई जा रही है।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…