Home Featured शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
2 weeks ago

शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र के एक गांव की तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोपित मिर्जापुर गांव के मो. सुल्तान को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, मो. सुल्तान दो बच्चों की मां को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर पिछले एक वर्ष से लगातार यौन शोषण कर रहा था। बीते दो सितंबर की देर रात युवक महिला के घर पर गया था। वहां कहासुनी के दौरान सो रहे महिला के परिजनों की नींद खुला तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। हंगामा होने पर काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। जब पूरा मामला खुलकर सामने आया तो परिजनों सहित ग्रामीणों ने शादी का दवाब बनाया। लेकिन आरोपित ने किसी भी हाल में शादी नहीं करने की बात कही।

Advertisement

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार की सुबह महिला के परिजनों की ओर से आवेदन मिलने के बाद आरोपित युवक को न्यायिक हिरासत में भेज जेल दिया गया।

Advertisement

इस संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। बुधवार को डीएमसीएच में पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …