Home Featured सरकार बनी तो मिथिला विकास प्राधिकरण का करेंगे गठन : तेजस्वी।
5 days ago

सरकार बनी तो मिथिला विकास प्राधिकरण का करेंगे गठन : तेजस्वी।

दरभंगा: कार्यकर्ता संवाद यात्रा के दूसरे दिन बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 2025 में अगर हमारी सरकार बनी तो मिथिला के विकास के लिए मिथिलांचल डेवलपमेंट अथॉरिटी का गठन होगा। इससे मिथिला क्षेत्र के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रहेगा।

सर्किट हाउस में शुक्रवार को उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम लोग जो कहते हैं, वह करते हैं। मिथिला क्षेत्र में मछली, मखाना और पान है। इसके लिए यहां कई प्रकार की फूड प्रोसेसिंग यूनिट की स्थापना हो सकती है। इससे यहां से पलायन के साथ बेरोजगारी व गरीबी की समस्या दूर होगी। नेता प्रतिपक्ष ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के फैसले का स्वागत किया। कहा कि अरविंद केजरीवाल पर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। भाजपा का तरीका है कि विपक्ष के नेताओं को फंसाओ, डराओ और उन्हें जेल भेजो। कोर्ट ने महत्चपूर्ण फैसले में उन्हें जमानत दी, जिसका हम स्वागत करते हैं। आम आदमी पार्टी और उनके परिवार के लोगों को बधाई देते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि एजेंसियों को फटकार लगाई जा रही है।

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट ने कई बार एजेंसियों को फटकार लगाई है जिससे केंद्र सरकार की किरकिरी हुई है। जितनी भी सरकारी एजेंसियां हैं ईडी, सीबीआई, भाजपा जो लिस्ट उन्हें मुहैया कराती है उसी लिस्ट के आधार पर ये एजेंसियां काम करती हैं। तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों ने यह भी देखा है कि कोई अगर दूसरी पार्टी में रहता है तो उसे एजेंसियां समन कर चार्जशीट करती है और फिर उसे गिरफ्तार कर लेती है। अगले दिन वह व्यक्ति अगर भाजपा में शामिल हो जाता है तो चार्जशीट से उसका नाम ही गायब हो जाता है।

Advertisement
Share

Check Also

डीएमसीएच में जूनियर डाक्टरों की गुंडागर्दी, कैदी वार्ड में घुसकर युवक को पीटा।

दरभंगा: डीएमसीएच में मारपीट और धक्का मुक्की के मामले में 30 से 40 अज्ञात जूनियर डॉक्टर लपे…