Home Featured विश्वविद्यालय परिसर में महिला गार्ड और छात्र नेता के बीच हुई भिड़ंत, आरोपी छात्र नेता गिरफ्तार।
1 week ago

विश्वविद्यालय परिसर में महिला गार्ड और छात्र नेता के बीच हुई भिड़ंत, आरोपी छात्र नेता गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: दरभंगा का ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय इनदिनों अपने शैक्षणिक गतिविधियों केलिए कम परंतु विवादों केलिए अधिक चर्चा में रहने लगा है। अक्सर छात्र आंदोलन करते रहते हैं और विश्वविद्यालय प्रशासन से उनका टकराव होता रहता है। इसी कड़ी में एक और विवाद सोमवार को सामने आया है, जब एक महिला सुरक्षा गार्ड और छात्र नेता में भिड़ंत हो गयी। इस कारण विश्वविद्यालय परिसर काफी देर तक रणक्षेत्र बना रहा।

बताया जाता है कि एक दिव्यांग छात्रा विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार से मिलने केलिए कार्यालय गेट के अंदर जाना चाहती थी। पर उसे वहां मौजूद महिला सुरक्षा गार्ड द्वारा रोक दिया गया। छात्रा के काफी अनुरोध पर भी उसे जाने नहीं दिया गया और काफी देर तक रोके रखा गया।

Advertisement

इसी बीच वहां मौजूद एक छात्र नेता ने उक्त महिला गार्ड को छात्रा को जाने देने केलिए कहा। इसी बात को लेकर महिला सुरक्षा गार्ड और छात्र नेता के बीच तूतू मैंमें शुरू हो गयी और फिर हाथापाई भी होने लगी। साथ ही महिला गार्ड अपने सहयोगी पुरुष सुरक्षा गार्ड को भी बुला लिया। फिर दोनों तरफ से काफी खींचतान चलती रही। बाद में विश्वविद्यालय थाना की पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। पुलिस ने छात्र नेता को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

महिला सुरक्षा गार्ड एवं उनके सहयोगी गार्डों ने आरोप लगाया कि छात्रा को रोकने पर उक्त छात्र नेता ने महिला गार्ड के साथ मारपीट की। इसके बाद उसे पकड़ा गया और पुलिस के हवाले किया गया।

Share

Check Also

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर संयुक्त श्रम भवन में श्रम कल्याण दिवस का किया गया आयोजन।

दरभंगा: विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर लहेरियासराय के रामनगर अवस्थित संयुक्त श्रम भवन में श्रम…