Home Featured पिकअप वैन का पीछा करने के दौरान पलटी दरभंगा पुलिस की गाड़ी, चालक की मौत।
1 week ago

पिकअप वैन का पीछा करने के दौरान पलटी दरभंगा पुलिस की गाड़ी, चालक की मौत।

दरभंगा: मंगलवार को दरभंगा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एनएच 57 पर एक पुलिस जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस दुर्घटना में मनीगाछी थाना पुलिस के चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, घटना में 3 अन्य पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए।

Advertisement

घटना शाम करीब चार बजे की बतायी जाती है। पुलिस गाड़ी को चालक तेज गति से चला रहा था। इस दौरान उन्होंने पहले एक ऑटो को ठोकर मारी। जिसमें सवार यात्री और चालक भी घायल हो गए। घटना में मरने वाले चालक का नाम रविकांत कुमार है। वह औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र तैयाप गांव के प्रमोद कुमार सिंह का पुत्र है। वहीं घायल पुलिसकर्मियों में एएसआई प्रमोद सिंह, सिपाही सत्येंद्र कुमार और विपिन कुमार और ऑटो चालक शशि कुमार शामिल हैं। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज पंडौल स्थित आरपीएच अस्पताल में चल रहा है। उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार अन्य दिनों की तरह मंगलवार को वाहन चेकिंग अभियान चला रहे मनीगाछी थाना के पुलिस बल के जवान द्वारा NH के दक्षिणी भाग में एक पिकअप को रुकने का इशारा किया गया। पिकअप चालक के नहीं रुकने पर मनीगाछी के पुलिसबलों ने तेजी से पीछा किया। इस दौरान सड़क पर यात्रियों से भरे एक ऑटो को ठोकर मारते हुए पुलिस गाड़ी सड़क के दक्षिण किनारे बेकाबू होकर पलट गई।

Advertisement

सड़क से करीब 10 फीट लुढ़कते हुए नीचे पलटने में चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची मनीगाछी थाना के अधिकारियों ने घायल पुलिसकर्मियों की चिकित्सा के लिए पंडौल स्थित आरपीएस अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक चालक के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।

बताया जाता है कि ऑटो में सवार यात्रियों को स्थानीय लोगों ने विभिन्न जगहों में इलाज के लिए भेज दिया है। इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है। जबकि घायल ऑटो चालक का इलाज घायल पुलिसकर्मियों के साथ पंडौल में चल रहा है।

Share

Check Also

डीएमसीएच में जूनियर डाक्टरों की गुंडागर्दी, कैदी वार्ड में घुसकर युवक को पीटा।

दरभंगा: डीएमसीएच में मारपीट और धक्का मुक्की के मामले में 30 से 40 अज्ञात जूनियर डॉक्टर लपे…