Home Featured नगर विधायक द्वारा भूमाफियाओं के साथ मिलकर तालाबों को भरने से उतपन्न हुआ जलसंकट: माले।
February 12, 2019

नगर विधायक द्वारा भूमाफियाओं के साथ मिलकर तालाबों को भरने से उतपन्न हुआ जलसंकट: माले।

देखिये पूरा वीडियो भी

दरभंगा: दरभंगा शहर में जो जलसंकट उतपन्न हुआ है, वह कोई दैवीय प्रकोप नही है, बल्कि यहां के नगर विधायक संजय सरावगी द्वारा हाल के वर्षो में भूमाफियाओं के साथ मिलकर तालाबो को भरकर बेचने के कारण उतपन्न हुआ है।
उपरोक्त आरोप खुले मंच से भाकपा माले के नेताओं द्वारा जनसंकट पर पीएचईडी कार्यालय के घेराव के दौरान कही गयी। बहादुर देकुली पंचायत के मुखिया नन्दलाल ठाकुर ने जहाँ जमकर और खुलकर नगर विधायक का नाम लेकर सीधा हमला बोला, वहीं माले नेता गजेंद्र शर्मा ने भी बखिया उधेड़ने में कोई कसर नही छोड़ा।
श्री ठाकुर ने साथ ही साथ पीएचईडी विभाग के लापरवाही पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि पीएचईडी के गोद लिए गाँव का यह हाल है तो फिर पूरे जिले का हाल समझा जा सकता है। यदि शीघ्र इसका निदान नही हुआ तो और बड़े आंदोलन की ओर कदम बढ़ाया जाएगा।
वहीं माले नेता गजेंद्र नारायण शर्मा ने कहा कि दरभंगा तालाबो केलिए जाना जाता था। पर हाल के वर्षों में यहां के प्रतिनिधि अधिकारियों के मिलीभगत से तालाबों को भर कर बेच दिए और करोड़ो अरबों कमा लिए। पर यहाँ जल संग्रह का स्थल खत्म हो गया और जल संकट उतपन्न हो गया।
इस पूरे मामले में वार्ता होने पर कार्यपालक अभियंता ने कहा कि विभाग तेजी से कार्य कर रहा है और 15 दिनों के अंदर लिकेज एवं अन्य कमियों को दूर किया जाएगा।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…