Home Featured राजनीतिक दलों के साथ बैठक में तीन मतदान केंद्रों को बदलने पर बनी सहमति।
February 17, 2019

राजनीतिक दलों के साथ बैठक में तीन मतदान केंद्रों को बदलने पर बनी सहमति।

दरभंगा: समाहरणालय स्थित बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर सभागार में रविवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम त्यागराजन एसएम ने तीन मतदान केंद्रों के बदलाव के संबंध में राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई। ये मतदान केंद्र दरभंगा सदर (नाम में बदलाव), बेनीपुर तथा गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्रों में अवस्थित हैं।

ये बदलाव केंद्र के जर्जर एवं भू स्वामित्व के बदलाव के कारण हुए हैं। मतदान केंद्र में बदलाव आसपास ही एक परिसर में किया गया है। अत: उपस्थित सभी राजनीतिक दलों ने इसके लिए डीएम को एक स्वर से सहमति दी। जिलाधिकारी ने सभी उपस्थित दलों के प्रतिनिधियों का सहयोग के लिए धन्यवाद किया एवं उनसे अपील की कि आगामी चुनाव में मतदान के प्रतिशत को बढ़ाने के लिए भी मतदाताओं को जागरूक करने का प्रयास करें।
राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि के रूप में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र मोहन झा, राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सीताराम चौधरी, भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष हरि सहनी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव नारायण जी झा थे। इसके अलावा बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष गगन कुमार झा, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार तथा अन्य उपस्थित थे। बैठक में उप निर्वाचन पदाधिकारी पुष्कर कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी, बेनीपुर, भूमि सुधार उप समाहर्ता, बिरौल, बीडीओ, दरभंगा सदर एवं बहादुरपुर तथा अन्य भी थे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…