Home Featured पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन एसएसपी ने छह जागरूकता रथ को किया रवाना।
February 23, 2019

पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन एसएसपी ने छह जागरूकता रथ को किया रवाना।

देखिये वीडियो भी।

दरभंगा: पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन शनिवार को यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने केलिए एसएसपी बाबू राम ने अपने कार्यालय से छह जागरूकता रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया । एसएसपी राम ने कहा कि यह जागरूकता रथ शहर सहित पूरे जिले में भ्रमण करेगी और वाहन चलाने वालों एवं सड़क पर चलने वाले लोगों को जागरूक करेगी।
उन्होंने आम लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि सभी लोग अपने-अपने घरों के नाबालिग बच्चों को बाइक अथवा अन्य वाहन चलाने को नहीं दें। बाइक चलाने दौरान निश्चित तौर पर लाइसेंस एवं हेलमेट का उपयोग करें।
एसएसपी ने सड़क अतिक्रमण करने वालों से अनुरोध किया कि यह बेहतर यातायात के लिए बाधक है। इसलिए सड़क का अतिक्रमण नहीं करें। साथ ही सड़क पर कभी भी संदिग्ध लोग दिखाई दे तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को देने को कहा। ताकि, समय रहते त्वरित कार्रवाई की जा सके। ”नशा मुक्त बिहार हमारा सुरक्षित हो परिवार हमारा” संवाद को पूरी तरह पालन करने का उन्होंने आग्रह किया। कहा कि आप हमें सूचना दें हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखने की बात कही। उनका इशारा शराब कारोबारियों सहित शातिर बदमाशों की ओर था। एसएसपी ने महिला सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाने की बात कही। किसी तरह की परेशानी होने पर उन्होंने महिलाओं पुलिस नियंत्रण कक्ष 100 नंबर या 06272 – 251105 पर सूचना देने को कहा। मौके पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, लहरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा, शांति समिति सदस्य नवीन खट्टीक सहित कई लोग उपस्थित थे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…