Home Featured इसबार मीडिया कप जीतने के इरादे उतरेगी वेब मीडिया की टीम।
February 24, 2019

इसबार मीडिया कप जीतने के इरादे उतरेगी वेब मीडिया की टीम।

देखिये वीडियो भी।

दरभंगा: मीडिया कप 2019 की तैयारियों को लेकर रविवार को वेब मीडिया टीम की बैठक लहेरियासराय में टीम के कप्तान अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 24 मार्च से शुरू हो रहे मीडिया कप के तैयारियों पर चर्चा करते हुए सबो ने अभ्यास सत्र अविलम्ब शुरू करने और मीडिया कप तक निरन्तर जारी रखने पर सहमति जतायी। अभ्यास सत्र के व्यवस्था की जिम्मेवारी संजय कुमार को दी गयी है।
ज्ञात हो कि वर्ष 2018 में पहली बार प्रमंडलीय मीडिया कप में वेब मीडिया की टीम ने भाग लिया और बहुत कम समय मिलने और खिलाड़ियों के फिटनेस समस्या से जूझने के बाबजूद सेमीफाइनल का सफर तय किया था तथा वेब मीडिया के सदस्य राहुल चौधरी को टूर्नामेंट के बेस्ट बैट्समैन का खिताब मिला था।
टीम के विषय मे जानकारी देते हुए कप्तान अभिषेक कुमार ने बताया कि विभिन्न कारणों से कुछ पुराने सदस्य भाग नही ले पाए हैं जबकि कुछ नये चेहरे शामिल किए गए हैं। साथ ही साथ सभी सदस्यों ने इस बात पर सहमति जतायी कलम कि सिपाही भले बल्ले और गेंद में थोड़े कमजोर हों, पर दृढ़ता के साथ निरन्तर अभ्यास से मीडिया कप जीतने का लक्ष्य पूरा किया जा सकता है।
बैठक में अन्य सदस्यों में राहुल कुमार, रोहित सिंह, बालेन्दु झा, सोमेश चन्द्र लाल, वरुण ठाकुर, चंदन पांडेय, प्रवीण कुमार, आशीष झा आदि ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव टीम के समक्ष रखे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…