Home Featured इंसाफ मंच का दूसरा राज्य सम्मेलन 2 मार्च को सिवान में
February 26, 2019

इंसाफ मंच का दूसरा राज्य सम्मेलन 2 मार्च को सिवान में

इंसाफ मंच का दूसरा राज्य सम्मेलन 2 मार्च को सिवान में

दरभंगा कार्यालय/इंसाफ मंच का दूसरा राज्य सम्मेलन 2 मार्च को सिवान में आयोजित की जाएगी। सम्मेलन की तैयारी को लेकर इंसाफ मंच के साथियो की बैठक आज पोलो मैदान में मंच के जिला अध्यक्ष इरतिज़ा हुसैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि जब से नीतीश जी जनादेश के साथ गद्दारी कर भाजपा की गोद मे जा बैठे तब से भाजपा आरएसएस द्वारा बिहार के अमन चैन को छिनने की मुहिम तेज़ हो गई है। भाजपा द्वारा विगत साल राम नवमी व मुहर्रम के दौरान पूरे बिहार में दंगा उन्माद फैलाने का खेल खेला गया।
उन्होंने कहा कि सरकारी आकडों के मुताबिक़ भी हाल के वर्षों में बिहार में महिला उत्पीरण व ब्लात्कार की घटनाओं में दुगुनी बृद्धि हुई है।
वही इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद ने कहा कि करकौली घटना में राजनीतिक शजीशकर्ताओ की पर्दाफाश होनी चहिये। और नगर विधायक संजय सरावगी की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य सम्मेलन में जिले में विभिन्न तरह के साम्प्रदायिक घटना में को मुद्दा बनाया जाएगा।
बैठक में जमसैद आलम मनोज पासवान, ज्ञानचंद्र पासवान, मोहम्मद इम्तेयाज़, यूसुफ कमाल, मोहम्मद शाजिद, कुर्बान नदाफ, उमेश साह, हेमलाल यादव, नितेश्वर यादव, अशोक पासवान, पप्पू पासवान आदि शामिल थे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…