Home Featured सड़क पर क्रिकेट खेल खिलाड़ियों ने बीसीए से स्टेडियम छीने जाने का जताया विरोध।
February 28, 2019

सड़क पर क्रिकेट खेल खिलाड़ियों ने बीसीए से स्टेडियम छीने जाने का जताया विरोध।

देखिये वीडियो भी।

दरभंगा: गुरुवार को दरभंगा जिले के निबंधित क्रिकेट खिलाड़ियों ने राज्य सरकार द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मोइनुल हक स्टेडियम वापस लिए जाने के विरोध में सड़क पर क्रिकेट खेल एवं मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शित किया। खीलड़ियो ने ड्रेसअप होकर लहेरियासराय स्थित दरभंगा क्लब के समीप सड़क पर क्रिकेट का अभ्यास किया। ततपश्चात सीटीएन क्रिकेट क्लब के सचिव प्रवीण बबलू के नेतृत्व में दरभंगा क्लब से समाहरणाल तक मार्च निकाल जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया।
अभ्यास कर रहे खिलाड़ी सचिन पांडे एवं रोहन शर्मा आदि ने बताया कि जब ग्राउंड ही नही रहेगा तो खिलाड़ी खेलेंगे कहाँ! इसलिए अपना दर्द और संदेश सरकार तक पहुँचाने केलिए उन्होंने यह रास्ता चुना है। सरकार बीसीए को मिले ग्राउंड को अविलम्ब वापस करे।
इस संबंध में जानकारी देते सीएटीएन क्रिकेट क्लब के सचिव प्रवीण बबलू ने बताया कि एक तो मुश्किल से लंबे संघर्षों के परिणामस्वरूप 18 वर्षों बाद बीसीसीआई ने बीसीए को मान्यता दिया और बिहार के खिलाड़ियों के भी राष्ट्रीय टीम में खेलने की उम्मीद जगी। पर सरकार ने बीसीए को दिए मोइनुल हक स्टेडियम वापस ले लिया। इससे खिलाड़ियों का हौसला भी टूटा और भविष्य पुनः अंधेरे में नजर आने लगा है। अगर सरकार का बीसीए से कोई मामला है तो सरकार बीसीए से बात कर समाधान करे। पर इसका खामियाजा खिलाड़ियों को नही भुगतने दे। खिलाड़ियों का इसमे क्या कसूर है। अतः वे सरकार से मांग करते हैं कि खिलाड़ियों के हित मे जल्द से जल्द बीसीए को मोइनुल हक स्टेडियम वापस किया जाय।
प्रतिवाद मार्च में क्रिकेटरों एवं क्रिकेट क्लब के अधिकारियों के साथ साथ जिले के अन्य क्रिकेट प्रेमी भी शामिल थे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…