Home Featured जल संरक्षण का संदेश देने केलिए लायंस क्लब दरभंगा टाउन द्वारा फूलों की होली।
March 19, 2019

जल संरक्षण का संदेश देने केलिए लायंस क्लब दरभंगा टाउन द्वारा फूलों की होली।

दरभंगा कार्यालय :-लायंस क्लब दरभंगा टाउन के अध्यक्ष एस एम माइकल ने बताया कि लायंस क्लब के द्वारा पवन गार्डन वीआईपी रोड में मंगलवार को होली मिलन समारोह आयोजित किया गया जिसमें यह तय किया गया की लायंस क्लब सूखी होली खेलेगा । एस एम माइकल ने बताया कि क्लब के सभी सदस्यों ने शपथ ली है कि वह जल की बर्बादी नहीं करेंगे। आज से सभी आस-पड़ोस में लोगों को इसके लिए प्रेरित भी करेंगे l l होली मिलन कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया गया। दीप प्रज्वलन पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर पवन कुमार सुरेका, सीआरपीएफ कमांडेंट डॉ के एन लाल, क्लब के अध्यक्ष एस एम माइकल ,सचिव अनिल कुमार सिंह और कार्यक्रम की संयोजिका पिंकी गुप्ता और जागृति केडिया ने किया।

डॉ के एन लाल को बुके और मिथिला की परंपरा से पाग चादर और मोमेंटो देकर लायंस क्लब की ओर से अध्यक्ष एस एम माइकल ने सम्मानित किया।
पवन कुमार सूरेका ने कहा कि लायंस क्लब दरभंगा टाउन के द्वारा होली मिलन समारोह किया जा रहा है। इसमें संदेश दिया जा रहा है जल का संरक्षण करें अभी गर्मी शुरू भी नहीं हुई है और दरभंगा में जल संकट शुरू हो गया है।कई घरों में चापाकल से पानी आना बंद है । पवन कुमार सुरेका ने कहा कि हम सभी को जल के महत्व को समझने की जरूरत है जल की बर्बादी ना करें ।
संयोजिका पिंकी गुप्ता ने बताया कि लायंस क्लब दरभंगा टाउन फूलों की होली खेल रहा है जो की एक नई पहल है। संयोजिका जागृति केडिया ने बताया कि हम लोगों ने जल संरक्षण को ध्यान में रखकर होली मिलन समारोह को जल ही जीवन है। थीम पर सजाया है।

अनिल कुमार सिंह ने कहा कि लायंस क्लब दरभंगा लोगों को जल संरक्षण करने हेतु प्रेरित भी करेगा और इसके लिए जागरूकता अभियान चलाएगा ।
पीआरओ प्रकाश कुमार ने बताया कि जोगीरा सा रा रा रा के धुन पर खूब झूमे लायन सदस्य सभी ने गेम्स खेलें, फूलों की होली खेली और जमकर व्यंजनों का लुफ्त उठाया होली मिलन समारोह को खूबसूरत बनाने के लिए मेघा गुप्ता और ईशा गुप्ता को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।
होली मिलन समारोह में लायन कोमल ठाकुर,बंदना बोहरा,शिल्पा बोहरा, सोनू जैन, इला रानी सिंह, डेजी माइकल, नीतू चौधरी ,दीपा खेतान ,खुशबू अग्रवाल, मोहन केडिया, सुधीर गुप्ता ,अजय पोद्दार, ओम प्रकाश अग्रवाल ,प्रभात बोहरा, राजेश बोहरा ,संजय केडिया ,अभिषेक चौधरी ,डॉ उत्सव राज, सतीश सिंह आदि लोग मौजूद थे।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…