Home Featured बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प, पुलिस की तत्परता से टली बड़ी घटना।
March 22, 2019

बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प, पुलिस की तत्परता से टली बड़ी घटना।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी।

दरभंगा कार्यालय:- शुक्रवार की दोपहर बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बहादुरपुर में दो पक्षों बीच झड़प होने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए बड़ी घटना को टालने में सफलता प्राप्त की।
बहादुरपुर गांव के पीड़ितों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को होली के दौरान थानाक्षेत्र के रामपुर मदन निवासी दो युवकों द्वारा बहादुरपुर पंचायत भवन के निकट बाइक से धक्का लग गया। इस दौरान स्थानीय युवक से उनकी झड़प हो गयी। किसी तरह स्थानीय लोगो ने मामला शांत कराया। इसके बाद शुक्रवार की सुबह बहादुरपुर के लोग इसकी शिकायत करने रामपुर पहुँचे। इस दौरान रविवार को पंचायत रखने की बात तय हुई। परंतु इस बीच शुक्रवार को ही दोनो पक्षो में पुनः मारपीट की घटना घट गई। इस संबंध में बहादुरपुर निवासी पेशे से डीलर प्रमोद रजक के पुत्र मुकेश रजक ने करीब आधा दर्जन नामजदों एवं अज्ञात के विरुद्ध आवेदन दिया है। मुकेश रजक ने वॉयस ऑफ दरभंगा को बताया कि वे चार लोगों के साथ देकुली तरफ जा रहे थे। वहीं रामपुर गांव के चार युवकों ने उनपर बिना कुछ कहे हमला बोल दिया और बुरी तरह मारापीटा। किसी तरह वे लोग जान बचाकर घर भागें और सबको सूचना दी। इतने में ही रामपुर से करीब सौ की संख्या में लाठी डंडे से लैश होकर आए और रोड़ा पत्थर बरसाते हुए तोड़फोड़ मचाने लगे जिसमें कई लोगों को गम्भीर चोट आयी।
इस संबंध में जानकारी देते हुए इनौस संयोजक एवं स्थानीय निवासी गजेंद्र शर्मा ने बताया कि इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद चार-पांच थानों की पुलिस एवं दंगा नियंत्रण बल ने पहुंच कर स्थिति को संभाला। मौके पर सदर डीएसपी अनोज कुमार एवं एसडीओ भी पहुंचे।
वहीं बहादुरपुर देकुली पंचायत के मुखिया नंदलाल ठाकुर ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए प्रशासन से दोषियों पर करवाई की मांग करते हुए लोगो से सामाजिक समरसता को बनाये रखने की अपील की।
वहीं दुसरे पक्ष रामपुर गांव के स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में बात हो जाने के बाद मुकेश रजक चार पाँच लड़कों के साथ रामपुर गांव ने बाइक से घूम घूम कर गुरुवार की घटना को लेकर पूरे गाँव को गाली दे रहा था। इसे लेकर कुछ युवकों ने रोका तो उनलोगों ने मना करने वाले युवकों को पीट दिया। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और इसकी शिकायत करने बहादुरपुर गए। बहादुरपुर में जाते ही उनलोगो पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी गयी।
समाचार लिखे जाने तक दूसरे पक्ष द्वारा थाना में आवेदन देने की तैयारी की जा रही थी।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…