Home Featured टिकट की आधिकारिक घोषणा होते ही गोपालजी ठाकुर ने कुलदेवी के मंदिर पहुँच कर की पूजा-अर्चना।
March 23, 2019

टिकट की आधिकारिक घोषणा होते ही गोपालजी ठाकुर ने कुलदेवी के मंदिर पहुँच कर की पूजा-अर्चना।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी।
दरभंगा: आखिरकार काफी जद्दोजहद के बाद शनिवार को एनडीए ने लोकसभा के उम्मीदवारों की घोषणा की। दरभंगा से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपालजी ठाकुर को एनडीए का प्रत्याशी बनाया गया है।
जिस समय प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रहा था, गोपालजी अपने पैतृक गांव पड़री में समर्थकों के साथ टीवी देख रहे थे। उनके नाम की घोषणा होते ही समर्थकों का उत्साह छलक पड़ा। गोपालजी ठाकुर ने सबसे पहले समर्थकों के साथ पड़री स्थित कुलदेवी के मंदिर सती स्थान पहुँच कर पूजा अर्चना की। शाम 6 बजे शहर के श्यामा मन्दिर पहुँच कर मीडिया से बात करेंगे।
कुलदेवी की पूजा करने के बाद वॉयस ऑफ दरभंगा से बात करते हुए गोपालजी ठाकुर ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय कमिटी की बैठक के बाद मुझे दरभंगा लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है। मुझे यह जिम्मेवारी देने का श्रेय निश्चित रूप से एनडीए कार्यकर्ताओं को जाता है जिन्होंने अपनी भावना से लगातार पार्टी नेतृत्व को बताया कि स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट मिलना चाहिए। पार्टी नेतृत्व ने भी कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान किया और मुझे यह मौका दिया। मुझे मौका देकर पार्टी ने एकबार फिर साबित किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। दरभंगा लोकसभा से एनडीए की जीत सुनिश्चित है। दरभंगा के साथ साथ बिहार के चालीस सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित है क्योंकि यहां जनता देख रही है कि हर सीट पर नरेंद्र मोदी खड़े हैं। पूरे देश मे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यों से जनता उत्साहित है। पिछले पांच वर्षों में भ्रष्टाचार और आतंकवाद के खिलाफ जो मोदी जी ने लड़ाई का दम दिखाया और विकास की गंगोत्री बहाई है, इससे पूरे देश मे मोदी लहर है। इसबार प्रचण्ड बहुमत से एकबार फिर मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी।
एनडीए के कार्यकर्ता पूरे जोश और नई ऊर्जा के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट चुके हैं और घर घर मोदी जी कार्यो को पहुँचाया जा रहा है। पूरे बिहार में एनडीए के उम्मीदवारों की जीत होगी।

Share

Check Also

उड़ान योजना से बाहर हुआ दरभंगा एयरपोर्ट, सपाइसजेट का एकाधिकार खत्म।

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 26 सितंबर को प्रस्तावित दरभंगा एयरपोर्ट के नए ट…