Home Featured पारिवारिक विवाद में भाई ने बहन पर कर दिया तेजाब से हमला!
3 weeks ago

पारिवारिक विवाद में भाई ने बहन पर कर दिया तेजाब से हमला!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में एक भाई द्वारा अपनी ही बहन पर ही तेजाब से हमला कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थानाक्षेत्र के आजमनगर स्थित दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार की देर शाम एक भाई ने अपनी ही बहन पर तेजाब से हमला कर उसे जख्मी कर दिया।

घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। इस घटना में पीड़िता कमला कुमारी के सिर, चेहरे और कंधे पर जख्म बन गए हैं। कमला कुमारी ने अपने भाई तुलसी पर तेजाब से हमला करने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि उसके बच्चे ने भगवती घर के पास पेशाब कर दिया था। इसी को लेकर भाई से उसकी कहासुनी हो गयी। इसी दौरान तुलसी ने उस पर तेजाब से फेंक दिया। इसके बाद उसने 100 नंबर पर फोन किया। रात में पुलिस उसके घर आयी। पुलिसकर्मी उल्टे उसे डांटने लगे। बुधवार की सुबह वह थाने गई। इसके बाद भी पुलिस ने केस नहीं लिया।

उधर, स्थानीय लोगों के अनुसार तुलसी साह की बहन कमला कुमारी मायके में ही रहती है। उनका घर संकीर्ण जगह पर बना हुआ है। इसके कारण बच्चों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है। इस मामले ने तब तूल पकड़ा जब किसी मीडियाकर्मी ने एसएसपी के बनाए ग्रुप में इस बात की सूचना दी। एसएसपी बाबू राम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बताया जाता है कि मारपीट की इस घटना में तुलसी भी घायल हुआ है।

उसका इलाज डीएमसीएच में कराया गया। थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि फिलहाल सूचना के आधार पर तुलसी साह को हिरासत में लिया गया है। तुलसी ने भी अपनी बहन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में कमला कुमारी ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की लापरवाही से वीआईपी रोड में लगा जाम!

दरभंगा: ट्रैफिक के एक सिपाही की लापरवाही से बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे वीआईपी रोड पर दोन…