Home Featured हनुमाननगर में मुख्य सड़क से प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़क पर चढ़ा बाढ़ का पानी।
July 8, 2021

हनुमाननगर में मुख्य सड़क से प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़क पर चढ़ा बाढ़ का पानी।

दरभंगा: जिले में लगातार हो रही बारिश से नदियों के जलस्तर में बढ़ोतरी देखी जा रही है। जिले के कई क्षेत्रो में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है। नदियों के उफान से डरे लोग ऊंचे स्थानों पर पलायन कर रहे हैं। वहीं जिले के हनुमाननगर प्रखंड क्षेत्र के सभी 14 पंचायतों के करीब 50 गांवों में बाढ़ के पानी के प्रवेश कर जाने की सूचना मिल रही है।

अधवारा समूह की नदियों के जलस्तर में लगातार हो रही बढ़ोतरी से मुख्य सड़क से हनुमाननगर प्रखंड मुख्यालय जाने वाली सड़क पर लगभग डेढ़ से दो फीट पानी बह रहा है। जलस्तर में बढ़ोतरी की यही स्थिति रही तो दो-तीन दिन में प्रखंड परिसर में भी बाढ़ के पानी के प्रवेश कर जाने की संभावना है। स्थानीय लोगों का कहना है अंचल स्तर पर अभी तक विस्थापित लोगों को किसी प्रकार की सरकारी सहायता उपलब्ध नहीं कराई गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क से प्रखंड मुख्यालय के कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि गुजरते रहते हैं। फिर भी इस सड़क की ओर किसी का ध्यान नहीं जा सका।

इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ कैलाश चौधरी ने बताया कि बाढ़ का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जल्द ही जरुरतमंदों को सरकार की ओर से मिलने वाली आवश्यक सहायता मुहैया करा दी जाएगी।

Share

Check Also

पूजा में जुटे भीड़ को बाइक सवार ने रौंदा, एक की मौत।

दरभंगा: विशनपुर थाना क्षेत्र के तारालाही-सिमरी सड़क स्थित लखनसार पोखर के पास रविवार की रात…