Home Featured पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की पुण्यतिथि पर कर्मचारी महासंघ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन।
July 8, 2021

पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की पुण्यतिथि पर कर्मचारी महासंघ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन।

दरभंगा: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के 14वीं पुण्यतिथि के अवसर पर अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ कार्यालय परिसर में उनके तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व अध्यक्ष फकीरा पासवान की अध्यक्षता में कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें नमन करते हुए उनके प्रखर व्यक्तित्व एवं विलक्षण प्रतिभा को याद किया।

कर्मचारी नेता एवं महासंघ के जिला मंत्री फूल कुमार झा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री का व्यक्तित्व इतना प्रभावी था कि पक्ष हो या विपक्ष सभी का सम्मान करते थे। स्पष्टवादी छवि, ईमानदारी की मिसाल एवं अपने क्रांतिकारी विचारों के लिए वे प्रतिबद्ध थे। यहां तक कि प्रधानमंत्री बनने के बाद भी वे अपने संयम और कुशल व्यवहार के साथ-साथ ओजस्वी वक्ता के रूप में संसद के अंदर एवं बाहर जाने जाते थे ।

इस अवसर पर उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने वालों में केंद्रीय श्रमिक संगठन सीटू के बिहार राज्य कमेटी सदस्य सत्य प्रकाश चौधरी, अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के संयुक्त महामंत्री अरविंद कुमार राय, तारा कांत पाठक, गोपाल नारायण झा, रमेश कुमार झा, मोहम्मद कलाम, हरेराम झा, राजदेव यादव इत्यादि शामिल थे।

Share

Check Also

पूजा में जुटे भीड़ को बाइक सवार ने रौंदा, एक की मौत।

दरभंगा: विशनपुर थाना क्षेत्र के तारालाही-सिमरी सड़क स्थित लखनसार पोखर के पास रविवार की रात…