Home Featured लूटकांड के उद्भेदन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लोडेड कट्टा के साथ दो गिरफ्तार।
January 2, 2024

लूटकांड के उद्भेदन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लोडेड कट्टा के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के बहेड़ा थाना की पुलिस को थानाक्षेत्र के फरदाहा में हार्डवेयर दुकान में हुई लूट के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाने के सिमरी निवासी भूषण रजक उर्फ जवाहर रजक के पुत्र अंकेश कुमार उर्फ माइकल एवं इसी गांव के अरुण भगत के पुत्र सुमित कुमार उर्फ बिगन को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लोडेड देसी कट्टा, एक कारतूस व बाइक बरामद की गयी है।

Advertisement

उपरोक्त जानकारी मंगलवार को बहेड़ा थाने पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ डॉ कुमार सुमित ने दी। उन्होंने कहा कि गत 13 दिसंबर को रात आठ बजे फरदाहा गांव में हार्डवेयर व्यवसायी अशोक कुमार महतो की दुकान में लूट की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया तथा तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस निरीक्षण बसंत कुमार झा, बहेड़ा एसएचओ बीके ब्रजेश, सरवर आलम, अमित कुमार, बसंत कुमार, नितेश कुमार, शिव कुमार राम, उमेश उरांव, शत्रुघ्न कुमार, मुकेश कुमार एवं धनंजय कुमार की टीम बनाकर तकनीकी अनुसंधान शुरू किया गया। इस क्रम में गत एक जनवरी को रात नौ बजे जरिसो पुलिया के पास से दोनों को दबोचा गया।

एसडीपीओ ने बताया कि दोनों अपराधियों ने पुलिस के समक्ष डकैती की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उन्होंने इस घटना में इसी गांव के चंदेश्वर मालाकार के पुत्र सुबोध कुमार एवं गढ़सिसई गांव के मुकेश भगत के पुत्र अमरेश कुमार के अलावा नेहरा ओपी क्षेत्र के पैठान कबई गांव के कृष्ण भगत के पुत्र रवि कुमार के शामिल होने की बात कही है।

Advertisement

इसके अलावा अपराधी अंकेश के घर से एक सोने जैसा नोज पिन व 500 रुपए के सात नोट भी बरामद किये हैं। सुमित के स्वीकारोक्ति बयान पर उनके घर से एक मोबाइल फोन समेत कई अन्य सामान बरामद किये हैं। वहीं, बरामद हथियार के मामले में बहेड़ा थाने में अलग से कांड अंकित किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि अंकेश शातिर अपराधी है। उसके विरुद्ध हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, वैशाली, पटना, बेगूसराय व समस्तीपुर जिले के विभिन्न थानों में नौ मामले दर्ज हैं।

Advertisement
Share

Check Also

रिमाइंडर के बाद भी अनुसंधानक को नहीं मिला जख्म प्रतिवेदन तो कोर्ट ने लिया कड़ा एक्शन।

दरभंगा: एक तरफ जहां पुलिस को घटनाओं के अनुसंधान में तेजी लाने का निर्देश लगातार एसएसपी जगु…