Home Featured नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, पीड़िता ने बाल कल्याण समिति से मदद की लगाई गुहार।
January 4, 2024

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़, पीड़िता ने बाल कल्याण समिति से मदद की लगाई गुहार।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इसको लेकर नाबालिग ने बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष को आवेदन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

दिए गए आवेदन में नाबालिग ने सिंहवाड़ा निवासी उचित महतो के पुत्र राहुल कुमार (21) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते एक साल से कोचिंग आने – जाने के दौरान युवक द्वारा रास्ते में छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें किया जा रहा है। इसके कारण वो ट्यूशन भी नहीं जा पर रही है। पीड़िता ने कहा है कि बीते वर्ष दीपावली के समय में भी राहुल कुमार नशे की हालत में उनके घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसका विरोध कर चिल्लाने पर उनके परिजनों ने युवक को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया। लेकिन लोगों के जुटने के बाद मौके का फायदा उठाकर आरोपी भागने में सफल रहा। छात्र ने बताया है कि बीते साल 29 दिसंबर को भी आरोपी नशे की हालत में उसके कैंपस में घुस आया जब छात्रा के पिता शिक्षक ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह भाग निकला। इसी क्रम में उसका मोटरसाइकिल वहीं छूट गया। छात्र ने कहा है कि बीते तीन जनवरी को भी जब वह पढ़ने के लिए जा रही थी तो राहुल कुमार उसे घेरकर अश्लीलता करने लगा। इस दौरान वो किसी तरह जान बचाकर भागी।

Advertisement

इसको लेकर पीड़ित नाबालिग छात्रा ने बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष एवं सदस्य से प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु कानूनी सहयोग मांगी है।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…