Home Featured पांच दिनों से लापता युवक की कमला नदी में मिली लाश।
January 6, 2024

पांच दिनों से लापता युवक की कमला नदी में मिली लाश।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के गोई मिश्र लगमा गांव में शनिवार की अहले सुबह पांच दिनों से लापता युवक की कमला बलान नदी में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर जंगल की आग की तरह चारों तरफ फैल गई। देखते ही देखते वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

Advertisement

इस बीच मृत युवक के शव की शिनाख्त उसके बड़े भाई शंकर यादव ने अपने छोटे भाई पप्पू यादव (23) के रूप में की है। मृत युवक मधेपुरा जिला के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर गांव निवासी शीतल यादव का पुत्र बताया जाता है। उसके बड़े भाई शंकर यादव ने बताया कि उसकी पप्पू से 1 जनवरी को बातचीत हुई थी। उसके बाद से पप्पू का कुछ पता नहीं चल रहा था। वह पांच दिनों से लापता था। हमलोग उसकी खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच गोई मिश्र लगमा गांव में एक युवक की लाश मिलने की सूचना पर जब यहां पहुंचे तो मेरे छोटे भाई की लाश मिली। मेरा भाई कमला बलान तटबंध में मिट्टी भराई के कार्य में ट्रैक्टर ड्राइवर का काम कर रहा था।

Advertisement

इस बीच अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। थानाध्यक्ष अजीत कुमार झा ने बताया कि लाश दो दिन पुरानी लग रही है। युवक के लाश की शिनाख्त चार घंटे बाद हो गई। इस मामले में अभी आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Advertisement

इस बीच क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय बन गया है। युवक की हत्या कर किसी ने लाश यहां फेंक दी या युवक की मौत किसी दुर्घटना के कारण हुई इसका पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल मृतक की हत्या की आशंका जताई जा रही है। इस संबंध में बिरौल के प्रभारी एसडीपीओ विवेक तिवारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस सभी संभावित बिंदुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ बता सकते हैं। मामले का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

कैथी लिपि सिखाने के लिए प्रशिक्षण शिविर का होगा आयोजन।

दरभंगा: राज्य में जमीन सर्वे के दौरान कैथी लिपि में लिखे खतियान को पढ़ने के लिए जिला के राज…