Home Featured नौ दिनों से गायब ग्यारह माह की बच्ची की नाले में मिली लाश।
January 10, 2024

नौ दिनों से गायब ग्यारह माह की बच्ची की नाले में मिली लाश।

दरभंगा: शहर में पिछले 9 दिनों से गायब 11 महीने की बच्ची का शव बुधवार की सुबह मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई। पहली जनवरी 2024 को किसी व्यक्ति ने 11 महीने की बच्ची को घर से गायब कर दिया। जिसकी शिकायत बच्ची के पिता विवि थाना क्षेत्र के बालू घाट के रहने वाले चंदन यादव ने मामला दर्ज करवाया था। चंदन यादव ने झंझारपुर के रहने वाले कपिल प्रसाद और मोहल्ले के अनीता शर्मा पर शक जताया था। बुधवार की सुबह मृत अवस्था में नाले से शव को बरामद किया गया।

Advertisement

परिजनों का आरोप है कि यदि पुलिस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद उनकी बच्ची सही सलामत उनके घर वापस आ गई होती। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि चंदन यादव ने बताया था कि कपिल प्रसाद का ससुराल शुभंकरपुर में है, जो अनीता शर्मा से मिलने आया करता था। लोगों का कहना है कि अनीता शर्मा के पति से कपिल प्रसाद की कारोबार के सिलसिले में बातचीत हुआ करता था।

Advertisement

चंदन यादव ने अनीता शर्मा के साथ कपिल प्रसाद का कुछ गलत तालुकात होने के शक के आधार पर कुछ दिन पहले उसकी पिटाई कर दी थी। चंदन ने दोनों पर प्रतिशोध में बच्ची की हत्या कर लाश फेंकने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवा कर सौंप दिया गया है।

Advertisement
Share

Check Also

वीणा वाटिका के निर्माण में सुरक्षा, सुविधा और सुंदरता तीनों क्षेत्र को प्राथमिकता : केके ठाकुर।

दरभंगा: दिल्ली मोड़ स्थित उत्तर बिहार के सबसे बड़े निर्माणाधीन टाउनशिप वीणा वाटिका में केक…