Home Featured डकैती के षड्यंत्र रचने के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
January 11, 2024

डकैती के षड्यंत्र रचने के फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना की पुलिस ने डकैती के षड्यंत्र रचने के दौरान पुलिस की छापेमारी में फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

दरअसल, गत 14 दिसंबर को करीब साढ़े 6 बजे पांच व्यक्ति के द्वारा खोड़ा गाछी के समीप अपराधिक षडयंत्र कर पांच व्यक्तियों के द्वारा डकैती की योजना बनाई जा रही थी। पुलिस को जैसे ही इस बात की सूचना लगी तो उनमें से क्रमशः सुभाष कुमार, नजमे आलम, गुलशन कुमार, विपिन कुमार को मौके पर से तीन कट्टा दो जिंदा कारतूस एवं चार मोबाइल फोन के साथ पकड़ा गया था। वही समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला धीरज कुमार मौके पर से फरार हो गया था।

Advertisement

फरार होने के मामले में बिरौल थाना में 14 दिसंबर को अलग अलग धाराओं में कांड संख्या 599/23 दर्ज किया गया था। जिसके बाद फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर वरीय पुलिस पदाधिकारी के आदेश पर बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी के द्वारा पुलिस निरक्षक सह बिरौल थाना अध्यक्ष सत्य प्रकाश झा के नेतृत्व में सशस्त्र बल के साथ समस्तीपुर भेजा गया। जहां से फरार अभियुक्त धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

गिरफ्तार अभियुक्त का अलग अलग जिले के अलग अलग थाने में चार कांड पहले से दर्ज है। उक्त बातों की पुष्टि करते हुए बिरौल एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने बताया कि बिरौल थाना में दो मामले में उक्त गिरफ्तार व्यक्ति नामजद आरोपी है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…