Home Featured चोरी की चार बाइकों के साथ दो गिरफ्तार।
January 19, 2024

चोरी की चार बाइकों के साथ दो गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा पुलिस को दो बाइक चोरों को चोरी की चार बाइकों के साथ पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने पहले एक बाइक चोर को एक बाइक के साथ पकड़ा। फिर उसकी निशानदेही पर एक और चोर को गिरफ्तार कर तीन और बाइक भी जब्त किया।

दरअसल, जिले के बहेड़ा थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के धेरुख गांव में छापामारी कर एक चोरी के अभियुक्त को चोरी के चार मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उनके निशान देही पर एक अन्य चोर अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisement

इस संबंध में बेनीपुर के डीएसपी डॉक्टर कुमार सुमित ने बताया कि थाना क्षेत्र के जौघट्टा निवासी विजय कुमार पिता रामानुज साहनी ने अपनी मोटरसाइकिल निबंधन संख्या BRO 7BA- 7884 चोरी होने की आवेदन बहेड़ा थाना को दिया था।

Advertisement

इस संबंध में बहेड़ा थाना कांड संख्या 17/24 दर्ज कर अनुसंधान की जा रही थी। इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के घेरुख गांव में छापेमारी कर कन्हैया कुमार झा पिता राघव कुमार झा को गिरफ्तार किया गया और उनके घर से उक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। उनसे सघन पूछताछ के दौरान तीन अन्य मोटरसाइकिल एक ब्लू रंग के अपाचे, एक लाल रंग के अपाचे और एक काला रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जो सभी चोरी का है बरामद की गई है। साथ ही नीरज कुमार सिंह पिता शंकर सिंह थाना क्षेत्र के नंदापट्टी निवासी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

नशे में धुत्त ड्राइवर ने ट्रैक्टर की ठोकर बिजली के चार पोल को किया क्षतिग्रस्त।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: गुरुवार की रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ठोकर मारकर बिजली के चार…