Home Featured सड़क हादसा के बाद पुलिस-पब्लिक में झड़प, देर रात तक बना रहा तनाव
January 20, 2024

सड़क हादसा के बाद पुलिस-पब्लिक में झड़प, देर रात तक बना रहा तनाव

दरभंगा: शनिवार की देर शाम दरभंगा शहर के दोनार चौक के निकट एक तेज रफ्तार कार का कहर सामने आया है। कार ने दो जगहों पर चार लोगों को ठोकर मारकर घायल कर दिया। वहीं कार भी बिजली के पोल से टकरा गयी, जिसमे ड्राइवर भी घायल हो गया। घटना से आक्रोशित भीड़ ने रोड़े पत्थर बरसाकर कार का कचूमर निकाल दिया और सवार लोगों की धुनाई भी कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव किया गया, जिसमे तीन पुलिसकर्मियों के भी घायल होने की बात सामने आ रही है।

Advertisement

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार दलबल के साथ पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने केलिए लाठीचार्ज भी किया गया। हालांकि लाठीचार्ज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पर इसको लेकर दोनार इलाके में देर रात तक तनाव बना रहा। सभी घायलों को इलाज केलिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना कोतवाली ओपी क्षेत्र की बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त कार दरभंगा स्टेशन की तरफ से आ रही थी। कार ने पहले दोनार पेट्रोल पम्प के पास दो नाबालिग बच्चों को ठोकर मारकर घायल कर दिया। फिर तेजी से भागने के क्रम में कार ने दोनार चौक के निकट एक बाइक को ठोकर मार दिया। इस घटना में बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। बाइक को ठोकर मारने के बाद कार असंतुलित होकर बिजली के पोल से टकरा रुक गयी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर कार पर अपना गुस्सा उतारा और सवार लोगों की भी धुनाई कर दी।

Advertisement

मौके पर कोतवाली के साथ साथ आसपास के कई थानों की पुलिस और एसडीपीओ सदर के पहुंचने पर स्थिति को नियंत्रित किया गया। साथ ही किरान मंगवाकर कार को किनारे हटाया गया और यातायात को सुचारू रूप से चालू किया गया।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…