Home Featured भूमि विवाद में हुई मारपीट के दौरान महिला की हत्या।
January 21, 2024

भूमि विवाद में हुई मारपीट के दौरान महिला की हत्या।

दरभंगा: हायाघाट थाना क्षेत्र के नैयाम गांव में रविवार की दोपहर बाद जमीन विवाद में हुई मारपीट के दौरान एक महिला की हत्या कर दी गयी। महिला की पहचान गांव के सिकंदर महतो की पत्नी अनिता देवी (48) के रूप में की गयी है। मृतका के पुत्र नीतीश कुमार (14) के अनुसार उनके पट्टीदार लोग पड़ोस में ही रहते हैं।

Advertisement

नीतीश ने बताया कि उसके आंगन में पट्टीदार शिव कुमार महतो, रामबहादुर महतो एवं शांति देवी समेत पांच-छह लोग आए और मां के साथ मारपीट करते हुए जमीन का कागज मांगने लगे। सभी बांस और पाइप से मां को मार रहे थे। जब वह हमलावरों से मां को बचाने आया तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। मारपीट के दौरान दो लोग उसकी मां का गला भी दबा रहे थे। सभी उसे जान से मार देने की बात कह रहे थे। उसकी मां जब बेहोश हो गयी तो उसने पुलिस को फोन किया। पुलिस भी फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर उसकी मां को इलाज के लिए पीएचसी ले आयी लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

Advertisement

घटना के बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की एवं मृतका के पुत्र से भी घटना की जानकारी ली। नीतीश के अनुसार उसके पिता रोजगार के लिए दिल्ली रहते हैं। वह गांव में ही रहकर नौवीं कक्षा में पढ़ाई करता है। दो-तीन दिनों से उसके पट्टीदार उसकी मां से झगड़ते थे और उन्हें जान से मार देने की धमकी दे रहे थे। बार-बार वे जमीन का कागज मांगते थे। इधर, पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। लाश के साथ अस्पताल गए मृतका के दामाद उल्लास कुमार ने बताया कि देर शाम हो जाने के कारण पोस्टमार्टम हाउस का गेट बंद हो गया। उन्हें बताया गया कि पोस्टमार्टम अब कल होगा।

Share

Check Also

डीएम-एसएसपी ने किया मंडल कारा का औचक निरीक्षण।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: अक्सर जेल से अपराधियों द्वारा फोन कॉल करके अपना धंधा चलाने आदि क…